Boney Kapoor के लिए बढ़ी परेशानियां: घर के दो और नौकर पाए गए Corona Positive

Boney Kapoor के लिए बढ़ी परेशानियां: घर के दो और नौकर पाए गए Corona Positiveनईदिल्ली: बाॅलीवुड में भी कोरोना वायरस अपने पांव पसार रहा है. बाॅलीवुड के फिल्म निर्माता करीम मोरानी और उनकी दो बेटियां शाजा और जोया भी कोरोना पाॅजिटिव हो चुकी हैं. सेलिब्रिटीज को खतरा ज्यादा है क्योंकि इनके यहां घरेलू नौकर बड़ी तादाद में होते हैं. हाल ही में एक और मामला सामने आया है, बोनी कपूर के घरेलू स्टाॅफ कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं. इस हफ्ते के शुरू में बाॅलीवुड फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने एक बयान जारी किया था कि उनका परिवार सेल्फ आइसोलेशन में है, क्योंकि उनके यहां का एक घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, लेकिन इसके बाद उनकी परेशानी और बढ़ गईं.

बोनी कपूर के यहां दो और घरेलू नौकर के कोरोना टेस्ट पाॅजिटिव आए हैं. ओषिवारा पुलिस स्टेशन के पीआई दयानंद भंगर ने इस खबर की पुष्टि की. मंगलवार को बोनी कपूर ने इस बात की पुष्टि की कि उनके दो और घरेलू नौकर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लेकिन इसमें घबराने वाली कोई बात नहीं हैं क्योंकि जाह्नवी और खुशी समेत सभी परिवारिजन ठीक हैं और संक्रमित नहीं हैं.

इस बयान में लिखा था, ‘बोनी कपूर की तरफ से संदेष- मैं आपको अवगत कराना चाहता हूं कि हमारा स्टाफ कोविड-19 पाॅजिटिव पाया गया है. शनिवार शाम को वह बीमार था, उसे आइसोलेशन में रखा गया और टेस्ट के लिए भेजा गया. मेरे बच्चे, घर के दूसरे स्टाफ और मैं.. सभी ठीक हैं और बीमारी के कोई लक्षण नहीं दिखाई दे रहे, बल्कि लाॅकडाउन के बाद हम अपने घर से बाहर भी नहीं निकले. हमारा परिवार अगले 14 दिन के लिए सेल्फ-क्वारनटाइन में हैं और सरकार, बीएमसी व उनकी मेडिकल टीम द्वारा दी गई गाइडलांइस को फॉलो कर रहा है. हम महाराष्ट्र सरकार और बीएमसी के जल्द रिस्पांस के लिए आभारी हैं.’

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*