कौन है ये ‘अप्सरा’ जिस पर फिदा हैं रामगोपाल वर्मा, वायरल हो रही हैं तस्वीरें

कौन है ये 'अप्सरा' जिस पर फिदा हैं रामगोपाल वर्मा, वायरल हो रही हैं तस्वीरेंनईदिल्ली: फिल्म डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा इन दिनों अपनी फिल्म ‘क्लाइमेक्स’ को लेकर चर्चा में हैं, क्योंकि इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस अमेरिकी एडल्ट स्टार मिया माल्कोवा हैं. बता दें, ‘क्लाइमेक्स’ एक थ्रिलर फिल्म है, जिसे मिया माल्कोवा के साथ बनाया गया है. हाल ही में रामगोपाल ने कहा था कि फिल्म में मिया माल्कोवा की एक्टिंग देखकर आप हैरान रह जाएंगे. ये एक डरावनी एक्शन थ्रिलर फिल्म है जिसका बैकड्रॉप एक रेगिस्तान है. ‘क्लाइमेक्स’ की सफलता के बाद अब रामगोपाल अपनी नई फिल्म ‘थ्रिलर’ को भी लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. 

दरअसल, इस फिल्म में उनकी लीड एक्ट्रेस ओडिशा की रहने वालीं अप्सरा रानी हैं और ऐसा लगता है कि रामगोपाल अप्सरा पर पूरी तरह से फिदा हैं, क्योंकि मंगलवार को उन्होंने अपने ट्विटर पर अप्सरा की एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘यह अप्सरा रानी ओडिशा की एक लड़की है. मैं ओडिशा के पूरे राज्य से अनुरोध करता हूं कि जो भी इससे साथ बेहतर हो, मुझे उसकी बेहतर तस्वीरें भेजें.’ इसके बाद अप्सरा की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी हैं.

इससे पहले उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया था, ‘आरजीवी वर्ल्‍ड थ‍िएटर की अगली फिल्‍म की हीरोइन अप्‍सरा रानी. इस फिल्‍म का नाम ‘थ्र‍िलर’ होगा. यह ‘क्‍लाइमैक्‍स’ और ‘नेकेड’ की सफलता के बाद की कहानी होगी.’ इसके बाद रामगोपाल द्वारा अप्सरा रानी की एक के बाद एक कई तस्वीरें ट्विटर पर शेयर की गई थीं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*