सलमान खान और अक्षय कुमार की नहीं होगी भिड़ंत, ‘राधे’ को लेकर आई बड़ी जानकारी

सलमान खान और अक्षय कुमार की नहीं होगी भिड़ंत, ‘राधे' को लेकर आई बड़ी जानकारीनईदिल्ली: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ और सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं. पहले ये खबरें आ रही थीं कि, ये दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर एक ही साथ रिलीज हो सकती हैं. सलमान खान और अक्षय कुमार के बॉक्स ऑफिस क्लैश को लेकर लागातार खबरें आ रही थीं. लेकिन अब ऐसा नहीं होगा. कुछ दिनों पहले ही निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी अपनी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ की नई रिलीज डेट का ऐलान किया.

रोहित शेट्टी ने बताया है कि उनकी फिल्म सूर्यवंशी अब दीवाली 2020 पर रिलीज होगी. इसके बाद से ही ये चर्चा तेज हो गई थी कि सलमान खान भी अपनी फिल्म राधे को दीवाली पर ही रिलीज कर सकते हैं. हालांकि अब सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा नहीं होने वाला है.

बताया जा रहा है कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के चलते फिल्म इंडस्ट्री को हुए नुकसान को देखते हुए सलमान खान अपनी फिल्म को लेकर किसी क्लैश के मूड में नहीं हैं. वो अपनी इस फिल्म को सोलो रिलीज करने की ही तैयारी में हैं. जिसके बाद से फिल्म स्टार सलमान खान अपनी फिल्म ‘राधे’ के लिए एक सही रिलीज डेट की खोज में हैं. इस फिल्म की शूटिंग करीब 80 फीसदी पूरी हो चुकी है. फिल्म के कुछ सीन्स को शूट किया जाना अभी बाकी है और इसके अलावा एक गाने की शूटिंग भी अभी होनी है. ऐसे में सलमान खान की इस फिल्म की शूटिंग के बाद ही निर्माता-निर्देशक नई रिलीज तारीख का ऐलान करेंगे.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*