UP पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हमीरपुर में विकास दुबे का पर्सनल बॉडीगार्ड अमर दुबे ढेर

UP पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, हमीरपुर में विकास दुबे का पर्सनल बॉडीगार्ड अमर दुबे ढेरहमीरपुर:  यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी लगी है. यूपी के हमीरपुर में गैंगस्टर विकास दुबे का पर्सनल बॉडीगार्ड अमर दुबे ढेर हो गया है. अमर दुबे की तलाश पुलिस को लंबे समय से थी. विकास दुबे के साथ वह कई अपराधों में शामिल रहा है. कानपुर मुठभेड़ के बाद अमर दुबे भी फरार था. कानपुर हमले के बाद अमर ने विकास को वहां से भगाने में भी मदद की.

अमर दुबे ने ​पुलिस पर क्रॉस फायरिंग की जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने उसे ढेर कर दिया.

इस बीच कानपुर हमले के मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. सूत्रों के मुताबिक विकास दुबे के दो साथी प्रभात और अंकुर फरीदाबाद से गिरफ्तार किया गया है. विकास दुबे फरीदाबाद सेक्टर 87 में अपने रिश्तेदार के यहां रुका था. विकास दुबे का एक साथी बताया जा रहा है कि गिरफ्तार कर लिया गया है. हरियाणा पुलिस सुबह 11- 12 बजे के करीब प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी. 

विकास दुबे को हरियाणा में फरीदाबाद के बड़खल चौक पर स्थित श्री सासाराम होटल में देखा गया. होटल के मालिक के मुताबिक ये आदमी साढ़े बारह बजे श्री सासाराम गेस्ट हाउस में अपने एक साथी के साथ आया था. उसने अपना नाम अंकुर बताया था. थोड़ी देर के लिए रूम लेने की बात की थी लेकिन पहचान पत्र मांगने पर उसने अपना पेन कार्ड दिया था जो साफ नहीं था. कोई और पहचान पत्र दिखाने को जब बोला गया तो वो अपने साथी के साथ वापस चला गया.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*