Vikas Dubey Encounter: शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों के कलेजे को पहुंची ठंडक, बोले-‘हमें भरोसा था, यही होना है’

Vikas Dubey Encounter: शहीद पुलिसकर्मियों के परिजनों के कलेजे को पहुंची ठंडक, बोले-‘हमें भरोसा था, यही होना है'औरैया: बिकरू गांव में हुए 8 पुलिसकर्मियों के हत्याकांड का आरोपी विकास दुबे आज एनकाउंटर में मारा गया. विकास दुबे के मारे जाने की खबर मिलते ही उन शहीद पुलिसकर्मियों के परिवार के कलेजे को ठंडक मिल गई, जिन्हें बिकरू गांव में 2 जुलाई की रात बेरहमी से मारा गया था. उन्होंने पुलिस की कार्रवाई पर संतोष जाहिर किया और कहा कि हमें भरोसा था कि ये होना ही है. 

शहीद राहुल के परिवार ने कहा ‘जो हुआ अच्छा हुआ’
औरैया जिले के शहीद हुए पुलिसकर्मी राहुल के परिवार ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर संतोष जताया है. परिवार में विकास दुबे के मरने के बाद राहुल के परिवार ने कहा कि अब हमें संतोष है. उनके पिता ओमकुमार ने कहा कि जो भी हुआ वो अच्छा हुआ. उन्होंने कहा कि हमें भरोसा था कि ये होना ही है. हालांकि काम में थोड़ा समय लगता ही है. 

वहीं शहीद राहुल की बहन नंदनी ने कहा, ‘आज हमारे भाई का शांति हवन है. आज के दिन ही हमारा भाई शहीद हुआ था आज के ही दिन वह भी मारा गया है. इससे हमारे भाई की आत्मा को शान्ति मिलेगी. अब जो उसके संगी-साथी हों, वो भी पकड़े जाएं और कार्रवाई हो.’

शहीद अनूप सिंह के पिता ने भी संतोष जताया 
कानपुर में शहीद उप निरीक्षक अनूप सिंह के पिता रमेश बहादुर सिंह ने भी विकास दुबे के एनकाउंटर पर संतोष जाहिर किया है. उप निरीक्षक अनूप सिंह भी 2 जुलाई की रात बिकरू गांव में हुए जघन्य हत्याकांड में शहीद हुए थे. 

शहीद नेबु लाल बिंद के पिता ने सीएम को धन्यवाद दिया
कानपुर में शहीद प्रयागराज के हंडिया निवासी शहीद SI नेबु लाल बिंद के पिता ने विकास दुबे के एनकाउंटर पर योगी सरकार को धन्यवाद देते हुए कहा है कि, आज विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद उनकी आत्मा को शांति मिली है. उन्होंने कहा कि शहीद पुलिसकर्मियों की मुखबिरी करने वाले पुलिस वालों पर भी सरकार सख़्त से सख्त कार्रवाई करे, ताकि भविष्य में गद्दारी करने की कोई पुलिसकर्मी सोच भी न सके. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*