Ind vs Eng Test Series: टीम इंडिया में हुई कोरोना की एंट्री, ऋषभ पंत हुए कोविड संक्रमित

नईदिल्ली: इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. दरअसल, भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. इस खबर के बाद भारतीय खेमे में हड़कंप मचा हुआ है. 

टीम इंडिया के 2 क्रिकेटर्स कोरोना पॉजिटिव निकले हैं, जो भारतीय खिलाड़ी अभी भी कोरोना पॉजिटिव हैं, वह विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हैं. BCCI के सूत्रों ने दावा किया है कि ऋषभ पंत कोविड संक्रमित हैं, जो क्वारंटीन हैं.

बता दें कि कुछ समय पहले ऋषभ पंत यूरो कप में इंग्लैंड और जर्मनी के बीच हुए मुकाबले को देखने लंदन के वेम्बले स्टेडियम गए थे. स्टेडियम में पंत हजारों लोगों के बीच बिना मास्क पहने प्रशंसकों के साथ तस्वीर भी खिंचाई थी. 

ऋषभ पंत की ये नादानी उन पर भारी पड़ गई और वह कोरोना वायरस के शिकार हो गए. पंत को 18 जुलाई को तक आइसोलेशन में रहना होगा. इसके बाद दोबारा उनका कोरोना टेस्ट होगा. अगर पंत की रिपोर्ट निगेटिव आती है तो वह डरहम में 20 जुलाई से होने वाले अभ्यास मैच में हिस्सा ले सकेंगे.

बता दें कि बीसीसीआई सचिव जय शाह ने ब्रिटेन में मौजूद भारतीय दल को हाल में ई-मेल भेजकर वहां कोविड-19 के बढ़ते मामलों के प्रति चेताया था. इंग्लैंड के खिलाफ अगले महीने शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय टीम को डरहम में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में एकत्रित होना है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*