Delhi Cantt Rape-Murder Case: दलित परिवार से मिलने पहुंचे CM केजरीवाल के साथ धक्का-मुक्की, मंच से गिरे

Delhi Cantt Rape-Murder Case: दलित परिवार से मिलने पहुंचे CM केजरीवाल के साथ धक्का-मुक्की, मंच से गिरे

नईदिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल बुधवार को दिल्ली कैंट में नौ साल की एक बच्ची के कथित रेप और संदिग्ध परिस्थितियों में मौत मामले में पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे, लेकिन इस दौरान उन्हें विरोध का सामना करना पड़ा. पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद सीएम केजरीवाल जब मंच पर पहुंचे, तब कुछ लोगों ने उनके खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी.

केजरीवाल के साथ की गई धक्का-मुक्की

इस दौरान स्टेज पर अरविंद केजरीवाल के साथ धक्का-मुक्की हुई और वह मंच से गिर गए. हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने केजरीवाल को संभाल लिया और उन्हें कोई चोट नहीं आई. इसके बाद दिल्ली पुलिस अरविंद केजरीवाल को लेकर वहां से रवाना हो गई.

दिल्ली सरकार पीड़ित परिवार को देगी आर्थिक सहायता

पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर बताया कि दिल्ली सरकार पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये आर्थिक सहायता देगी और मामले की मजिस्ट्रेट जांच कराई जाएगी. उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘बच्ची के परिवार से मिला और उनका दर्द बांटा. परिवार को 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता देंगे. मामले की मजिस्ट्रेट जांच होगी. दोषियों को सजा दिलवाने के लिए बड़े वकील लगाएंगे. केंद्र सरकार दिल्ली में कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए कड़े कदम उठाए, हम पूरा सहयोग करेंगे.’

मामले में अब तक हुई है 4 लोगों की गिरफ्तारी

बता दें कि दिल्ली कैंट इलाके में रविवार को 9 साल की एक बच्ची की मौत की खबर सामने आई थी. पीड़ित परिवार ने आरोप लगाया है कि बच्ची के रेप किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई. घटना सामने आने के बाद दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस केस में हत्या और पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*