CBI की छापेमारी पर आया तेजस्वी यादव का बयान, बोले- सदन में देंगे जवाब

CBI की छापेमारी पर आया तेजस्वी यादव का बयान, बोले- सदन में देंगे जवाब

बिहार में जारी फ्लोर टेस्ट के बीच सीबीआई ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेताओं के 25 ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इसी के तहत गुरुग्राम स्थित तेजस्वी यादव के मॉल पर भी सीबीआई ने रेड किया है और तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि सीबीआई ये एक्शन नौकरी घोटाले के लिए कथित जमीन, अवैध खनन और वसूली की जांच से जुड़े मामले में लिया है. जमीन के बदले नौकरी के मामले में लालू प्रसाद यादव के करीबियों पर छापेमारी हो रही है.

गुरुग्राम के अर्बन क्यूब्स मॉल में है तेजस्वी की हिस्सेदारी

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) का गुरुग्राम के सेक्टर 71 में स्थित अर्बन क्यूब्स (Urban Cubes) मॉल में हिस्सेदारी है, जिसका निर्माण कार्य अभी चल रहा है. सीबाआई की अर्बन क्यूब्स मॉल पर छापेमारी चल रही है. बताया जा रहा है कि इस मॉल का निर्माण दोजाना की कंपनी कर रही है. इसके अलावा सीबीआई की छापेमारी दिल्ली, पटना, मधुबनी और कटीहार में 25 जगहों पर चल रही है.

छापेमारी पर आया तेजस्वी यादव का बयान

लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में चल रही सीबीआई की रेड के मामले में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav)  बयान आया है और उन्होंने कहा है कि इसका जवाब हम सदन में देंगे.

गुरुग्राम की इस कंपनी में भी चल रही है छापेमारी

लैंड फॉर जॉब स्कैम के मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की रेड गुरुग्राम स्थित वाइट लैंड कॉर्पोरेशन (White Land Corporation) नाम की कंपनी में भी चल रही है. सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि इस कंपनी का संबंध तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) समेत लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) परिवार से है.

RJD MLC के आवास पर सीबीआई की रेड

राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी सुनील सिंह (RJD MLC Sunil Singh) के आवास पर करीब 4 घंटे से सीबीआई की छापेमारी चल रही है. सीबीआई की 10 सदस्यीय टीम जांच कर रही है. घर के अंदर सुनील सिंह के अलावा उनकी पत्नी और दो बेटे मौजूद हैं. सीबीआई के अधिकारी एमएलसी सुनील सिंह से पूछताछ कर रहे हैं.

लैंड फॉर जॉब स्कैम मामले में सीबीआई की छापेमारी

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नौकरी घोटाले के लिए कथित जमीन, अवैध खनन और वसूली की जांच से जुड़े मामले में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेताओं के 25 ठिकानों पर केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) की छापेमारी चल रही है. आरजेडी ने बिहार में फ्लोर टेस्ट से ठीक पहले सीबीआई की छापेमारी को बदले की कार्रवाई बताया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*