पंजाब में अकाली दल को झटका: बंगा के अकाली विधायक सुखविंदर सुखी आप में शामिल, सीएम मान ने किया स्वागत

पंजाब में अकाली दल को झटका: बंगा के अकाली विधायक सुखविंदर सुखी आप में शामिल, सीएम मान ने किया स्वागत

पंजाब में बुधवार को अकाली दल के इकलौते दलित विधायक डॉ. सुखविंदर सुखी आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए हैं। सीएम भगवंत मान ने उनका पार्टी में स्वागत किया। इस दौरान आयोजित प्रेस वार्ता में अकाली दल के अन्य विधायक मनप्रीत अयाली पर सीएम मान ने कहा कि बात बनेगी तो देखेंगे। 

इस दौरान मान ने एनएचएआई मामले में कहा कि हमने केंद्र को जवाब दे दिया है। केंद्र पहले यूपी और हरियाणा में लॉ एंड आर्डर की स्थिति को देखे। नेशनल हाईवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया की ओर से पंजाब में चल रहे प्रोजेक्ट को लेकर मान ने कहा कि लुधियाना और जालंधर में जो दो मामले सामने आए थे वह ठेकेदारों की पेमेंट को लेकर के आपस में हुए विवाद को लेकर था।

मान ने कहा कि बाकी प्रोजेक्ट के इर्द-गिर्द जिन भी किसानों के जमीन अधिग्रहण के मुआवजे को लेकर मामला लंबित है। उसको लेकर सरकार की ओर से आर्बिट्रेटर के साथ ऐसे मामलों की समीक्षा कर बीच का रास्ता निकालने का प्रयास किया जाएगा।

पंजाब के राज्यपाल गुलाबचंद कटारिया ने पिछले दिनों पंजाब के आईएएस अधिकारियों के साथ बैठक की थी। इसको लेकर सीएम मान ने कहा कि उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, अगर वे सरकार के कामकाज में बाधा नहीं डालते हैं।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*