Arshad Warsi: इस सीरीज के प्रचार के लिए अरशद ने साधा प्रभास पर निशाना, ओटीटी ने दिया शांत रहने का निर्देश

Arshad Warsi: इस सीरीज के प्रचार के लिए अरशद ने साधा प्रभास पर निशाना, ओटीटी ने दिया शांत रहने का निर्देश

फिल्म ‘डंकी’ की औसत कामयाबी के बाद निर्देशक राजकुमार हीरानी अब ओटीटी की तरफ अपना रुख कर चुके हैं। अपनी पहली सीरीज के कुछ एपिसोड का निर्देशन भी वह कर सकते हैं लेकिन फिलहाल उन्होंने सीरीज के निर्देशन का जिम्मा अपने सहायक रहे अमीर सत्यवीर सिंह को सौंपा है। सीरीज की कहानी पर ओटीटी डिज्नी प्लस हॉटस्टार की हरी झंडी उनको मिल चुकी है और पता चला है कि इसी सीरीज के लिए सुर्खियां बनाने को अरशद वारसी ने इरादतन प्रभास पर निशाना साधा था।

साउथ सिनेमा के फिल्म स्टार नानी बीते दिन मुंबई में थे। अपनी अगली फिल्म के हिंदी संस्करण के प्रचार के लिए मुंबई आए अभिनेता ने अपने उन बयानों के लिए माफी भी मांग ली जिसके चलते उनके और अरशद वारसी के फैंस के बीच विवाद शुरू हुआ। अरशद वारसी ने ओटीटी पर पहुंची फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ को लेकर पहले से तय योजना के मुताबिक प्रभास पर निशाना साधा। लेकिन, ये निशाना जाकर लगा साउथ सिनेमा के आत्मसम्मान पर। एक के बाद एक लोगों ने उनको घेरना शुरू किया तो इस मामले को लेकर वह ओटीटी भी सक्रिय हुआ जिसके लिए अरशद वारसी अपनी अगली सीरीज करने जा रहे हैं।
अरशद वारसी की वूट पर प्रसारित सीरीज ‘असुर’ अपने दूसरे सीजन में ही डांवाडोल हुई तो उसके बाद से अरशद को किसी ने कोई दमदार कहानी ओटीटी के लिए ऑफर ही नही की। अब राजकुमार हीरानी बतौर निर्माता ओटीटी पर अपनी पहली पारी खेलने उतर रहे हैं। उनके उस्ताद विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ‘12वीं फेल’ के हीरो विक्रांस मैसी उनके साथ हैं। सीरीज दो ऐसे पुलिसवालों की कहानी है जो साइबर अपराधों का खुलासा करते हैं। जानकारी के मुताबिक इस सीरीज का नाम ‘प्रीतम पेद्रो’ रखा गया है।

वेब सीरीज ‘प्रीतम पेद्रो’ में भी अरशद वारसी साइड हीरो का किरदार पेद्रो ही करने वाले हैं। सीरीज के हीरो विक्रांत मैसी को प्रीतम का किरदार मिला है। इस सीरीज की शूटिंग के लिए पहले तो राजकुमार हिरानी की प्रोडक्शन टीम ने उत्तर भारत को अपनी पृष्ठभूमि बनाने का फैसला किया था, लेकिन उत्तर प्रदेश में शूटिंग के लिए मिलने वाली अनुमति में इन दिनों अड़चनें तमाम हैं। बताते हैं कि इसी के चलते इस सीरीज की शूटिंग अब गोवा में होने जा रही है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*