Taapsee Pannu: पति के रिटायरमेंट पोस्ट पर तापसी का कमेंट हुआ वायरल, लोगों ने की अभिनेत्री के विचारों की सराहना

Taapsee Pannu: पति के रिटायरमेंट पोस्ट पर तापसी का कमेंट हुआ वायरल, लोगों ने की अभिनेत्री के विचारों की सराहना

तापसी पन्नू आज के वक्त में फिल्म इंडस्ट्री के लिए कोई अनजाना नाम नहीं हैं। वह एक मशहूर अभिनेत्री हैं, जो हिंदी, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम करती हैं। इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ के लिए काफी चर्चा बटोर रही हैं। अब हाल ही में, अभिनेत्री के पति ने  बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो ने बैडमिंटन कोच के रूप में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की थी। इस पर तापसी ने प्रतिक्रिया दी थी, जो कि तेजी से वायरल भी रहो रहा है और सोशल मीडिया पर इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी आ रही है।

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने इस साल मार्च में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से शादी की थी। अभिनेत्री इस समय पेरिस ओलंपिक 2024 का आनंद ले रही हैं। पिछले दिनों मैथियास ने अपने इंस्टाग्राम पर बैडमिंटन कोच के रूप में अपने रिटायरमेंट की घोषणा की और उनकी पत्नी तापसी ने इस पर एक मजेदार टिप्पणी की थी, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

हाल ही में, मैथियास बो ने अपने भारतीय खिलाड़ियों चिराग शेट्टी और सात्विकसाई राज रंकीरेड्डी के लिए एक लंबा नोट लिखा, जो ओलंपिक में जीत नहीं सके। इसके साथ ही उन्होंने संन्यास की खबर भी साझा की। अपने रिटायरमेंट के बारे में बात करते हुए मैथियास ने कहा कि उनके “कोचिंग के दिन यहीं खत्म हो गए हैं” और वह भारत या किसी अन्य देश में बतौर कोच आगे नहीं बढ़ेंगे। उन्होंने खुद को “थका हुआ बूढ़ा आदमी” कहा। जिस पर, तापसी पन्नू ने मजाक करते हुए अपने पति मैथियस को याद दिलाया कि वह एक “शादीशुदा आदमी” भी हैं।

सोशल मीडिया पर तापसी के इस रिएक्शन की जमकर सराहना भी हो रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘रियारमेंट के बाद घर की जिम्मेदारियां कभी खत्म नहीं होती है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘औरतें कभी भी रिटायर नहीं होती है। आदमी को यह याद दिलाना होता है कि काम के अलावा घर भी है।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘तापसी ने यह याद दिलाकर बिल्कुल सही किया। यह हर आदमी को याद रहना चाहिए कि काम के अलावा घर भी है।’

हाल ही में, फीवर एफएम से बात करते हुए तापसी पन्नू ने खुलासा किया कि उनके पति मैथियास बो ने नौ साल पहले उन्हें प्रपोज किया था। अभिनेत्री ने उस समय अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड का प्रपोजल स्वीकार कर लिया था। उन्होंने मजाक में कहा कि यह “इतिहास की सबसे लंबी सगाई में से एक है”।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*