Uorfi Javed: उर्फी जावेद बोलीं- मैं राज करना चाहती हूं, तब तक नहीं रुकूंगी जब तक शाहरुख खान..

Uorfi Javed: उर्फी जावेद बोलीं- मैं राज करना चाहती हूं, तब तक नहीं रुकूंगी जब तक शाहरुख खान..

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर की दुनिया में एक नाम ऐसा है, जो सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है और वो है उर्फी जावेद। इन दिनों वो अपनी डेब्यू सीरीज ‘फॉलो कर लो यार’ से सुर्खियां बटोर रही हैं। इस सीरीज की स्ट्रीमिंग 23 अगस्त से प्राइम वीडियो पर शुरू हो चुकी है। एक हालिया साक्षात्कार में उर्फी ने अपने कामकाज और करियर को लेकर खुलकर बातचीत की।

शाहरुख खान वाले मुकाम को हासिल करना चाहती हैं उर्फी
उर्फी जावेद अभिनेता शाहरुख खान की तरह मशहूर होना चाहती हैं। उनका कहना है कि जब तक वो किंग खान वाले मुकाम पर नहीं पहुंच जातीं, तब तक रुकने वाली नहीं हैं। उर्फी ने कहा कि वो राज करना चाहती हैं। उन्होंने कहा कि हर कोई उनकी (ऊर्फी) तरह महत्वाकांक्षी नहीं हो सकता। कुछ इंसान केवल अपना अस्तित्व चाहते हैं और हर किसी को पैसा, फेम और सफलता नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि कई लोगों ने उन्हें हतोत्साहित करने का काम किया, लेकिन वो कभी अपने रास्ते से पीछे नहीं हटी।

मैं खुद ही अपने लिए मौके बनाती हूं: उर्फी जावेद 
उर्फी जावेद ने कहा कि हर कोई उनके खिलाफ था और इसके बावजूद उन्होंने वही किया जो वो करना चाहती थीं। उर्फी ने ये सब बातें इंडिया टुडे को दिए एक साक्षात्कार में बताई। उन्होंने कहा कि वो खुद ही अपने लिए मौके बनाती हैं। अगर कोई उनकी तरह कोशिश करके सफल हो जाएगा तो वो खुश हो जाएंगी। उन्होंने कहा कि वो अपनी एक ऐसी दुनिया बनाने में जुटी हुई हैं, जिसमें वो काफी मशहूर हो।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*