Weather: दिल्ली-एनसीआर में बारिश से सड़कें पानी से हुई लबालब, जलभराव से परेशान लोग; जाम में फंसे यात्री

Weather: दिल्ली-एनसीआर में बारिश से सड़कें पानी से हुई लबालब, जलभराव से परेशान लोग; जाम में फंसे यात्री

दिल्ली-एनसीआर में देर रात से हो रही बारिश से सड़कें पानी से लबालब हो गई हैं। जलभराव के कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नोएडा, गाजियाबाद, गुरुग्राम से समेत दिल्ली एनसीआर में लोगों को जाम से जूझना पड़ रहा है। रात भर हुई भारी बारिश के बाद जलजमाव के कारण दिल्ली के कई हिस्सों में भीषण जाम देखा गया है। वहीं, नोएडा में  चिल्ला बॉर्डर से महामाया की तरफ जाने वाली रोड पर लगा लंबा जाम लगा हुआ है। 

दिल्ली-एनसीआर में बारिश के साथ में हल्की हवाएं भी चल रही हैं। इस कारण तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। रात के माहौल में ठंडक हा अहसास है। कल भी एनसीआर में देर रात तेज बारिश हुई और फिर रुक-रुक कर सिलसिला चलता रहा। आज भी देर रात से शुरू हुआ बारिश का सिलसिला अब कुछ हल्का हुआ है। बारिश के चलते दिल्ली के गीता कॉलोनी में जलभराव हो गया।

इन इलाकों में पूरी रात बारिश हुईकनॉट प्लेस, मिंटो रोड, मुनिरका, आरके पुरम, मेहरौली और प्रहलादपुर समेत नोएडा और दिल्ली-एनसीआर के अधिकांश इलाके में पूरी रात बारिश हुई। धौला कुआं से आए विजुअल में देखा जा सकता है कि बारिश के बाद जलजमाव के कारण वाहन चालकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। 

दिल्ली में जलजमाव का मंजरदिल्ली कैंट इलाके के परेड ग्राउंड अंडरपास में भी जलजमाव के कारण परेशानी हो रही है। महरौली-बदरपुर रोड पर भी बुरा हाल है। टिगरी इलाके से जलभराव का मंजर सामने आया है।

फरीदाबाद में बारिश से जलभरावफरीदाबाद बड़खल सेक्टर 28 स्थित केंद्रीय राज्य मंत्री के घर के आगे सड़क पर बारिश का पानी जमा हो गया। उधर, एनएचपीसी अंडर पास में कार फंस गई। रेलवे लाइन क्रॉस कर लोग घर पहुंचे। सेक्टर 33 में भरा बारिश का पानी लोगों का आना जाना मुश्किल हो गया। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*