Elon Musk: ‘कोई कोशिश भी नहीं कर रहा…’, ट्रंप पर हमले के बाद कमला हैरिस पर एलन मस्क की विवादित टिप्पणी

Elon Musk: 'कोई कोशिश भी नहीं कर रहा...', ट्रंप पर हमले के बाद कमला हैरिस पर एलन मस्क की विवादित टिप्पणी

डोनाल्ड ट्रंप पर जानलेवा हमले के बाद मशहूर अरबपति एलन मस्क ने हैरान करने वाली प्रतिक्रिया दी है। मस्क ने कहा है कि डोनाल्ड ट्रंप पर जहां बार-बार हमले हो रहे हैं, वहीं कमला हैरिस और जो बाइडन पर कोई हमले की कोशिश भी नहीं कर रहा है। मस्क की इस टिप्पणी पर विवाद भी हो सकता है। एलन मस्क को डोनाल्ड ट्रंप का समर्थक माना जाता है और वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रंप के समर्थन में पोस्ट करते रहते हैं। 

मस्क ने डोनाल्ड ट्रंप पर हो रहे हमलों को लेकर उठाया सवाल
रविवार को एक बार फिर डोनाल्ड ट्रंप पर हमला हुआ। दरअसल फ्लोरिडा स्थित ट्रंप के आवास पर एक शख्स ने गोलीबारी की। हालांकि इस हमले में ट्रंप या  किसी अन्य को कोई नुकसान नहीं हुआ है। इसे लेकर सोशल मीडिया पर खूब पोस्ट किए जा रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा कि ‘वे लोग डोनाल्ड ट्रंप को आखिर क्यों मारना चाहते हैं?’ इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए मस्क ने लिखा कि ‘और कोई जो बाइडन और कमला हैरिस पर हमले की कोशिश भी नहीं कर रहा है।’ मस्क की इस टिप्पणी से यकीनन बाइडन और कमला हैरिस के समर्थक नाराज हो सकते हैं। 

ट्रंप पर हाल के दिनों में दूसरा जानलेवा हमला
हाल के दिनों में ट्रंप पर हुआ यह दूसरा हमला है। इससे पहले जुलाई में भी पेंसिल्वेनिया की एक रैली के दौरान ट्रंप पर जानलेवा हमला हुआ था, जिसमें ट्रंप बाल-बाल बच गए थे। अब रविवार को उनके फ्लोरिडा स्थित आवास के पास गोलीबारी हुई। हालांकि सीक्रेट सर्विस एजेंट्स ने संदिग्ध हमलावर को पकड़ लिया, जिसकी पहचान रेयान रूथ के रूप में हुई है। गोलीबारी के बाद रेयान रूथ झाड़ियों में छिपा हुआ था, लेकिन सीक्रेट सर्विस एजेंट्स द्वारा फायरिंग के बाद वह मौके से फरार हो गया। बाद में संदिग्ध आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*