TRP लिस्ट में फिर पिछड़ा Anupama, ‘Taarak Mehta…’ ने कर दी सबकी छुट्टी

नईदिल्ली: इस हफ्ते ही TRP लिस्ट ऑरमैक्स के द्वारा जारी कर दी गई है. इस हफ्ते एक बड़ा फेर-बदल देखने को मिला है. जहां ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ सभी टीवी शोज को पिछाड़ते हुए पहले नंबर पर पहुंच गया है वहीं अनुपमा अपनी पहली पोजीशन खोकर दूसरे नंबर पर आ गया है. इसके अलावा इस बार कई पसंदीदा शो टॉप 5 में अपनी जगह नहीं बना पाए हैं. 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

छोटे पर्दे के कुछ सबसे पॉपुलर शोज में से एक ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ ने बीते कई सालों से टॉप 10 में अपनी जगह कायम रखी हुई है. दिलीप जोशी स्टारर शो फैंस का सालों से पसंदीदा है. दिशा वकानी के जाने से शो की टीआरपी जरूर थोड़ी कम हुई थी, लेकिन शो ने दोबारा अपनी साख बना ली है और इस बार पहले नंबर पर है.

इंडियन आइडल 12 

‘इंडियन आइडल 12’ का फिनाले जल्द ही होने वाला है. ऐसे में दर्शकों का इंट्रेस्ट शो की ओर काफी बढ़ गया है. इन दिनों मोहम्मद दानिश, पवनदीप राजन, शन्मुख प्रिया और अरुणिता कांजीलाल में कड़ी टक्कर देखने को मिल रही है. फिनाले नजदीक होने की वजह से शो की टीआरपी में उछाल देखने को मिला है और शो टीआरपी लिस्ट में दूसरे नंबर पर आ गया है.

अनुपमा

रुपाली गांगुली, मदालसा शर्मा और सुधांशु पांडे स्टारर शो ‘अनुपमा’ शुरू से टॉप पर रहता है, लेकिन शो इस बार पहला स्थान खो कर तीसरे नंबर पर पहुंच गया है. बता दें कि इस शो ने शुरू से ही दर्शकों का बेहिसाब प्यार हासिल किया है.

सुपर डांसर 4 

शिल्पा शेट्टी और गीता की मौजूदगी से इस शो में तो चार चांद लग गए है. लगता है इस बार शिल्पा का भूतिया फॉर्मुला काम आ गया और शो की टीआरपी में कमाल हो गया. दर्शक इस डांसिंग रिएलिटी शो को बड़े मन से देखते हैं. शो इस बार चौथे नंबर पर है. 

ये रिश्ता क्या कहलाता है

‘तारक मेहता…’ की तरह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ ने भी बीते कई सालों से टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बना रखी है. बात करें इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट की तो इस वीक ये शो पांचवे नंबर पर बना हुआ है.

गुम है किसी के प्यार में 

नील भट्ट, आएशा सिंह और ऐश्वर्या शर्मा स्टारर सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की टीआरपी रेटिंग में इस हफ्ते गिरावट दर्ज की गई है. शो इस हफ्ते 6वें नंबर पर आ गया है. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*