Delhi: आबकारी नीति पर अनुराग ठाकुर ने आप सरकार को घेरा, बोले सिसोदिया का मतलब MONEY SHH

Delhi: आबकारी नीति पर अनुराग ठाकुर ने आप सरकार को घेरा, बोले सिसोदिया का मतलब MONEY SHH

सीबीआई की छापेमारी को लेकर शनिवार को दिल्ली के उपमुख्मंत्री मनीष सिसोदिया की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने आप सरकार को घेरा। उन्होंने आबकारी नीति में भ्रष्टाचार के मामले में केजरीवाल को मुख्यसाजिशकर्ता कहा। वहीं सिसोदिया पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि मनीष की जगह अब उनका नाम मनी श (MONEY SHH) होगा। प्रेस कॉन्फ्रेंस में उनके साथ मनोज तिवारी और आदेश गुप्ता भी मौजूद थे। 

अनुराग ठाकुर ने शराब नीति को लेकर मीडिया के सामने सवाल उठाते हुए कहा कि ब्लैक लिस्टेड कंपनियों पर क्या कार्रवाई हुई। शराब नीति ठीक थी तो वापस क्यों हुई। उन्होंने कहा कि आज सिसोदिया के हाव भाव उड़े हुए थे। सिसोदिया सवालों के जवाब नहीं दे पा रहे थे।

केजरीवाल सिसोदिया सवालों से भागते हैं: आदेश गुप्ता
दिल्ली के बीजेपी अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया सवालों से भागते हैं। सिसोदिया ने कई सवालों के जवाब नहीं दिए हैं, उन्हें जवाब देना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि शराब व्यापारियों के प्रति वे इतने नरम क्यों हैं। जनता का पैसा शराब माफिया को क्यों दिया। 

हम डरने वाले नहीं, 2024 का चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल ही होगा: सिसोदिया
सीबीआई की छापेमारी को लेकर शनिवार दोपहर दिल्ली के उपमुख्मंत्री मनीष सिसोदिया ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी सीबीआई-ईडी का डर दिखाती है। ईडी-सीबीआई के दम पर उन्होंने कई सरकारें गिराई हैं। दो-चार दिन में मुझे भी गिरफ्तार कर लेंगे। लेकिन हम डरने वाले नहीं हैं। पंजाब के बाद देश में अरविंद केजरीवाल लोकप्रिय हुए हैं, यह सब केजरीवाल को रोकने की साजिश है। लेकिन ऐसा नहीं होगा, 2024 का लोकसभा चुनाव मोदी बनाम केजरीवाल ही होगा। सिसोदिया ने कहा कि आबकारी नीति में कोई घोटाला नहीं हुआ। सीबीआई को ऊपर से आदेश मिला था। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*