सोनाली फोगाट के पीए पर गहराया शक, भतीजा बोला-बुआ के चेहरे पर सूजन और निशान कैसे?

सोनाली फोगाट के पीए पर गहराया शक, भतीजा बोला-बुआ के चेहरे पर सूजन और निशान कैसे?

भाजपा की महिला नेता सोनाली फोगाट की मौत पर सस्पेंस बढ़ता जा रहा है। परिजनों ने हत्या का शक जाहिर किया है। अब उनके भाई ने गोवा पुलिस पर आरोप लगाए हैं। एक वीडियो में उनके भाई ने कहा कि गोवा पुलिस उनकी सुनवाई नहीं कर रही। सोनाली फोगाट के फार्म हाउस से उनका लैपटॉप, मोबाइल तथा सीसीटीवी की हार्ड डिस्क चोरी हो गया है। हमने शिकायत की है। वहीं मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक सोनाली के पीए सुधीर को हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

फिलहाल सोनाली फोगाट का शव गोवा में है। शव के पोस्टमार्टम पर भी पेंच फंसा है। उनके परिजनों का कहना है कि जब तक एफआईआर दर्ज नहीं होगी, वे पोस्टमार्टम नहीं करवाएंगे। इससे पहले उनकी बहन रीमन ने कहा कि पीए सुधीर सांगवान की जांच होनी चाहिए। हमने उसे 50 बार फोन किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया। हमारे किसी फोन का जवाब नहीं दिया। सोनाली फोगाट की हादसे में मौत हो गई है यह कहकर फोन काट दिया। वहीं सोनाली फोगाट के भतीजे ने दावा किया है कि सोनाली के चेहरे पर सूजन और स्ट्रेच मार्क्स थे।

सोनाली फोगाट के परिजनों ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की है। सोनाली की छोटी बहन, बड़ी बहन और सास ने इसे सामान्य मौत मानने से इनकार कर दिया। 

सोनाली फोगाट की सास गौतमी देवी ने कहा कि हमें शक है कि उसकी हत्या की गई है। वह राजनीति में थी। इस कारण उसके काफी विरोधी हो गए थे। वह बाहर गई थी। वहां क्या हुआ हम कुछ नहीं कह सकते। उन्होंने कभी किसी तरह की बीमारी का जिक्र नहीं किया। घर से गई तो पूरी तरह स्वस्थ थी। सोमवार को फोन आया तो भी ऐसा कुछ जिक्र नहीं किया।

सोनाली की छोटी बहन रुकेश ने कहा कि सोमवार को मेरी फोन पर बात हुई आई थी। उसने कहा कि व्हाट्सएप कॉल कर, मैं कुछ बात करना चाहती हूं। तब मैंने पूछा कि क्या हुआ तो उसने बताया कि मुझे डर लग रहा है। मुझे बहुत टेंशन है। मेरे साथ यहां बहुत गलत हो रहा है। मैंने पूछा तो बोली घर आकर बताऊंगी। मेरी भी तबीयत खराब थी इस कारण अधिक कुछ नहीं पूछा। रात 9 से 10 के बीच तीन बार मुझसे बात हुई थी। हम नहीं मान सकते कि उसे हार्ट अटैक आया है। मुझे साजिश रचे जाने का शक है। सीबीआई जांच होनी चाहिए।

सोनाली फोगाट की बड़ी बहन रीमन ने कहा कि परसों मेरी बात हुई थी, तब ठीक थी। कल मम्मी के साथ बात हुई। मां से बातचीत में कहा था कि खाना खाने के बाद मेरे हाथ, पैर काम नहीं कर रहे। शरीर मेरा साथ छोड़ रहा है। रिपोर्ट आने तक कुछ नहीं कह सकते। मामले की सीबीआई जांच करानी चाहिए।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*