Shilpa Shinde Broken Marriage: दुल्हन बनते-बनते रह गईं शिल्पा, Romit Raj संग सगाई टूटने पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी

Shilpa Shinde Broken Marriage: दुल्हन बनते-बनते रह गईं शिल्पा, Romit Raj संग सगाई टूटने पर सालों बाद तोड़ी चुप्पी

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का नाम काफी जाना-पहचाना है. उन्होंने टीवी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ में ‘अंगूरी भाभी’ का किरदार निभाकर खूब नाम कमाया. इसके बाद शिल्पा ‘बिग बॉस’ की विनर बनीं. फैंस भी शिल्पा शिंदे को बेहद पसंद करते हैं. एक वक्त ऐसा भी था जब शिल्पा के लिए इंडस्ट्री में काम करना मुश्किल हो गया था. लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी. वहीं, प्रोफेशनल लाइफ के अलावा शिल्पा की पर्सनल लाइफ भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही. एक्ट्रेस की सगाई रोमित राज के साथ हुई थी. दोनों जल्द ही शादी करने वाले थे लेकिन वक्त के साथ सब बदल गया और दोनों की सगाई टूट गई.

इस वजह से टूटी सगाई

 सगाई टूटने के कई सालों बाद भी शिल्पा आज भी सिंगल हैं. इस बारे में बात करते हुए शिल्पा शिंदे ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बात की. एक्टर रोमित और शिल्पा की सगाई टूटने की बात पर उन्होंने कहा- ‘हम दोनों की सगाई बहुत पहले हुई थी, तब मैं बहुत छोटी थी और तब मैं घर बसाना नहीं चाहती थी. लेकिन मेरे करीबी लोगों को लगता था कि ये उम्र शादी के लिए सही है. फिर रोमित और मेरे बीच चीजें बिगड़ती चली गईं और हमारा रिश्ता खत्म हो गया.’

सिंगल होने पर शिल्पा शिंदे ने की बात 

इंटरव्यू में शिल्पा ने आगे बताया कि सगाई टूटने के बाद वो एक और रिलेशनशिप में आईं लेकिन इस मामले में उनका अनुभव खराब ही रहा. इसके बाद उन्होंने तय किया कि वो सिंगल ही रहेंगी. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उन्हें किसी को जवाब देना पसंद नहीं है. जब कोई उनसे ये पूछता है कि कहां जा रही हो, क्या कर रही हो तब इन सवालों का जवाब वो नहीं दे सकतीं. वहीं, शादी के बारे में पूछे जाने पर शिल्पा ने कहा कि इन दिनों बहुत रिश्ते टूटते हैं. शिल्पा ने कहा- ‘जो कपल 10 साल तक साथ रहते हैं वो एकदम से इनकम्पैटिबल कैसे हो जाते हैं, ये मुझे समझ नहीं आता’. शिल्पा ने आगे कहा- ‘मेरी फैमिली चाहती है कि मैं शादी कर लूं. लेकिन शादी के लिए या एक जीवन साथी ढूंढने के लिए मैं जरा भी इंटरेस्टिड नहीं हूं. मैं सिंगल ज्यादा खुश हूं’. इसके अलावा इंटरव्यू में शिल्पा ने ये भी क्लियर किया कि अगर आगे चलकर कोई उन्हें मिलता भी है तब भी वो अपने रिश्ते को लेबल नहीं देना चाहेंगी. आपको बता दें कि जल्द ही शिल्पा डांस रिएलिटी शो ‘झलक दिखला जा 10’ में नजर आएंगी. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*