Mirzapur 3 Teaser: इस बार किसका बड़ा रोल? 109 सेकंड के टीजर में सिर्फ एक बार दिखे कालीन भैया, 20 बार महिलाएं

Mirzapur 3 Teaser: इस बार किसका बड़ा रोल? 109 सेकंड के टीजर में सिर्फ एक बार दिखे कालीन भैया, 20 बार महिलाएं

प्राइम वीडियो की सीरीज ‘मिर्जापुर 3’ की रिलीज डेट का खुलासा हो गया है। अगले महीने यह सीरीज आ रही है। इसी के साथ आज इसका टीजर भी जारी हुआ है। पिछले दो सीजन काफी दिलचस्प रहे। केंद्र में कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी) रहे। इसके अलावा मुन्ना भैया, गुड्डू-बब्लू पंडित, शरद शुक्ला, दद्दा त्यागी, मकबूल भी नजर आए। सीरीज में बीना त्रिपाठी (रसिका दुग्गल), गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी), माधुरी (ईशा तलवार) सहित कई महिलाओं की झलक भी दिखी, लेकिन कालीन भैया का कद सबसे बड़ा रहा। मगर, आज जारी हुए तीसरे सीजन के टीजर में कालीन भैया की झलक सिर्फ एक बार दिखाई दी है। वहीं, महिलाओं ने 20 बार उपस्थिति दर्ज कराई है।

टीजर की अवधि करीब 109 सेकंड है। टीजर की शुरुआत जंगल से होती है और सबसे पहले फ्रेम में शेर-शेरनी, चील, हिरण आदि नजर आते हैं। बैकग्राउंड में बापूजी (कुलभूषण खरबंदा) की आवाज आती है, जो शेर-शेरनी की कहानी को इस तरह सुनाते हैं, जो मिर्जापुर की पूरी कहानी से मेल खाती है। टीजर को बारीक नजर से देखेंगे और गिनती करेंगे तो पाएंगे, इसमें महिला किरदार पूरे 20 बार नजर आए हैं। वहीं, पंकज त्रिपाठी सिर्फ एक बार। 

अगर आपने मिर्जापुर के पिछले सीजन देखे हैं तो इसके किरदारों से वाकिफ होंगे। टीजर में गुड्डू पंडित (अली फजल) सबसे पहले नजर आए हैं। फिर रौबदार अंदाज में बंदूक हाथों में संभाले गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) दिखी हैं। उनका अंदाज देखकर लग रहा है कि गोलू इस बार भी कमाल करने वाली हैं। बीना त्रिपाठी (रसिका दुग्गल) बच्चे को गोद में लिए नजर आई हैं। पूरे टीजर में वो दो-तीन बार दिखी हैं। इसके अलावा मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) की पत्नी माधुरी (ईशा तलवार) पूरे नेताओं वाले तेवर लिए मंच पर नजर आई हैं। इसके अलावा गुड्डू पंडित की बहन डिंपी पंडित (हर्षिता गौर) की झलक भी है।

इन सभी के अलावा टीजर में छोटे त्यागी (विजय वर्मा) काफी आक्रामक अंदाज में दिखे हैं। दो दिन पहले विजय वर्मा ने खुद भी एक टीजर जारी कर हिंट दिया था कि इस बार मिर्जापुर वर्सेज सिवान होने वाला है। इसके अलावा शरद शुक्ला (अंजुल शर्मा) और दद्दा त्यागी (लिलीपुट) भी हैं। नजर तो कालीन भैया भी आए हैं, लेकिन सिर्फ एक बार। हालांकि, पिछले सीजन के आखिर में दिखाया गया था कि कालीन भैया को गुड्डू पंडित ने गोलियों से भून दिया है। ऐसे में उनकी झलक भी नजर आना दर्शकों के लिए तसल्ली है। लेकिन, सवाल ये भी है क्या ‘मिर्जापुर’ में इस बार कमान महिलाएं संभालेंगी?

मिर्जापुर सीरीज एक बार फिर दर्शकों को शक्ति, बदला, महत्वाकांक्षा, राजनीति, विश्वासघात, छल और जटिल पारिवारिक संघर्ष की दुनिया में ले जाएगी। ‘मिर्जापुर 3’ का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर 5 जुलाई को होगा। मिर्जापुर सिरीज को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा प्रोड्यूस और क्रिएट किया गया है। इस क्राइम-थ्रिलर सीरीज का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है। 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*