Maharashtra: ‘जिसने हमें छोड़ा, हम उन्हें हराएंगे’, अजित के शरद पवार के पास लौटने की अटकलों पर बोले संजय राउत

Maharashtra: 'जिसने हमें छोड़ा, हम उन्हें हराएंगे', अजित के शरद पवार के पास लौटने की अटकलों पर बोले संजय राउत

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजित पवार द्वारा अपनी पार्टी राकांपा को शरद पवार की राकांपा-एसपी के साथ फिर से जोड़ने की अटकलों पर शिवसेना (यूबीटी) नेता संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया राकांपा-एसपी प्रमुख शरद पवार के बयान के बाद दी है। संजय राउत ने स्पष्ट शब्दों नें कहा कि पार्टी में वापस जाना यह राकांपा का अपना निर्णय है। हमारी पार्टी की बात करें तो जिन्होंने हमें छोड़ा, हम उन्हें हराएंगे। 

संजय राउत ने प्रतिक्रिया दी
पत्रकारों से बात करते हुए संजय राउत ने कहा, “वापस जाना नहीं जाना राकांपा का निर्णय है। अगर मैं अपनी पार्टी की बात करूं तो जिन्होंने हमें छोड़ दिया, हम उन्हें हराएंगे। मैंने शरद पवार से बात की और उनके बयान भी सुने हैं, जहां उन्होंने कहा कि वह अजित पवार को छोड़कर किसी को भी अपने साथ जोड़ सकते हैं।”

संजय राउत ने बताया कि महाविकास अघाड़ी (एमवीए) ने आज बहुत बड़ी रैली का आयोजन किया। एमवीए विधानसभा चुनाव मिलकर लड़ना चाहती है। सीट बंटवारा, घोषणापत्र और अन्य कामकाज में तीनों पार्टियों शिवसेना(यूबीटी) राकांपा-एसपी और कांग्रेस के विचार में कोई मतभेद नहीं है। इस रैली को उद्धव ठाकरे, शरद पवार, नाना पटोले समेत कांग्रेस के अन्य नेता संबोधित करेंगे।

शरद पवार के साथ जुड़ने को लेकर क्या बोले अजित पवार
अजित पवार ने जन सम्मान यात्रा के दौरान बातचीत में बताया कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के लिए तैयारी चल रही है और सत्ताधारी महायुति गठबंधन के सहयोगियों एनसीपी, शिवसेना और भाजपा के बीच सीट बंटवारे की बातचीत सकारात्मक रूप से आगे बढ़ रही है। इस दौरान शरद पवार के साथ फिर से जुड़ने की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मैं सिर्फ महाराष्ट्र के लिए अपने काम और विजन के बारे में बात करूंगा। हम लोगों से कहेंगे कि वे हमें फिर से मौका दें, ताकि हम राज्य के लिए और अधिक धन ला सकें। विपक्ष हमेशा नकारात्मक होता है।”

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*