Threat: बम की धमकी के बाद तिरुवनंतपुरम में उतरा एयर इंडिया का विमान; मुंबई से भरी थी उड़ान, 135 यात्री थे सवार

Threat: बम की धमकी के बाद तिरुवनंतपुरम में उतरा एयर इंडिया का विमान; मुंबई से भरी थी उड़ान, 135 यात्री थे सवार

मुंबई से आ रहे एयर इंडिया के एक विमान में गुरुवार को बम होने की धमकी मिली। इसके बाद तिरुवनंतपुरम अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पूर्ण आपात स्थिति घोषित कर दी गई। हवाई अड्डे से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, विमान सुबह करीब आठ बजे हवाई अड्डे पर उतरा। इसमें 135 यात्री सवार थे और विमान को आइसोलेशन बे में ले जाया गया।

मामले से जुड़े लोगों ने बताया कि सुबह आठ बजकर 44 मिनट तक यात्रियों को विमान (AI657) से सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। विमान के तिरुवनंतपुरम हवाई अड्डे के पास पहुंचने पर पायलट ने बम की धमकी मिलने की जानकारी दी। एयरपोर्ट को सुबह साढ़े सात बजे मामले से अवगत कराया गया। इसके बाद सुबह सात बजकर 36 मिनट पर हवाई अड्डे पर पूरी तरह से आपात स्थिति घोषित कर दिया गया।

हवाई अड्डे में परिचालन संबंधी कोई बाधा नहीं
सूत्रों के मुताबिक, सभी यात्री और क्रू सुरक्षित हैं। हवाई अड्डे में परिचालन संबंधी कोई बाधा नहीं है। अभी यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि धमकी किसने और कैसे दी? मामले की जांच की जा रही है।

सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित उतरे
इस बीच एयर इंडिया के प्रवक्ता ने बताया कि 22 अगस्त को मुंबई से तिरुवनंतपुरम के लिए उड़ान भरने के दौरान एयर इंडिया की उड़ान AI657 में एक विशेष सुरक्षा अलर्ट पाया गया। विमान सुरक्षित रूप से तिरुवनंतपुरम में उतरा चुका है और सुरक्षा एजेंसियां अनिवार्य जांच में जुटी हैं। इसे एक दूरस्थ स्थान पर पार्क किया गया है। सभी यात्री और चालक दल सुरक्षित उतर गए हैं।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*