IND vs BAN: ‘एक इधर आएगा’, ऋषभ पंत ने लिए बांग्लादेशी खिलाड़ियों के मजे, खुद सेट की मेहमानों की फील्डिंग

IND vs BAN: 'एक इधर आएगा', ऋषभ पंत ने लिए बांग्लादेशी खिलाड़ियों के मजे, खुद सेट की मेहमानों की फील्डिंग

बांग्लादेश के खिलाफ जारी पहले टेस्ट मुकाबले के तीसरे दिन ऋषभ पंत ने दमदार प्रदर्शन किया। उन्होंने शानदार शतकीय पारी के साथ टेस्ट क्रिकेट में वापसी की। अब उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्हें मेजबानों की फील्डिंग सेट करते देखा जा रहा है। फैंस को उनका यह अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

पंत ने लिए बांग्लादेशी खिलाड़ियों के मजे
विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह अक्सर मैदान पर खिलाड़ियों की चुटकी लेते दिखते हैं। ऐसा ही कुछ 26 वर्षीय खिलाड़ी ने बांग्लादेश के खिलाफ पहले मुकाबले में किया। उन्हें मेहमानों की फील्डिंग सेट करते देखा गया। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। इसमें पंत को कहते हुए सुना जा सकता है, “भाई एक इधर मिडविकेट पर आएगा।” पंत ने जिस वक्त फील्डिंग सेट की उस दौरान गिल स्ट्राइक पर मौजूद थे। पंत की इस सलाह पर कमेंटेटर भी हंस पड़े। 

पंत ने की शानदार वापसी
दिसंबर 2022 में एक गंभीर दुर्घटना में घायल होने के बाद पंत ने अब टेस्ट क्रिकेट में शानदार वापसी की है। उन्होंने शनिवार को 124 गेंदों में करियर का छठा टेस्ट शतक जड़ा। यह उनके अंतरराष्ट्रीय करियर का सातवां शतक है। इसी के साथ उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बराबरी कर ली है। वह दिग्गज के साथ संयुक्त रूप से टेस्ट में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज बन गए हैं। पंत ने 58 पारियों में छह शतक लगाए हैं जबकि धोनी ने 144 पारियों ने छह शतक लगाए। वहीं, ऋद्धिमान साहा इस मामले में तीसरे स्थान पर हैं। उन्होंने तीन शतक लगाए हैं। पंत 128 गेंदों में 109 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने 13 चौके और चार छक्के लगाए।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*