रुड़की: पुलवामा के शहीदों की श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने उड़ाए नोट

रुड़की: पुलवामा के शहीदों की श्रद्धांजलि कार्यक्रम में कांग्रेस नेताओं ने उड़ाए नोटरुड़की: पुलवामा हमले में शहीद हुए 40 जवानों को एक साथ खो देना का दुख देश के हर नागरिक है. देशभर में अलग-अलग तरह से लोग शहीदों को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. देश में कई जगह शहीदों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में हरिद्वार के रुड़की में कांग्रेसियों द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शहीदों को श्रद्धांजलि का मखौल बना दिया गया. 

दरउसल, उत्तराखंड के रुड़की में शहीदों के लिए एक कार्यक्रम में गाने के दौरान जमकर नोट उड़ाए गए. कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत भी शामिल हुए थे. सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देने के कार्यक्रम में शरीक होने आए वीरेंद्र रावत पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर नोट उड़ाए. इस बेहद ही शर्मनाक हरकत का एक वीडियो सामने आया है.

इतना ही कांग्रेस नेताओं से देशभक्ति से इतर दूसरे गाने भी गाने की फरमाइश की, जिसपर मदस्त होकर होकर कांग्रेसी भी झूमते नजर आए और ठुमके लगाए. इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री के पुत्र वीरेंद्र रावत व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुशील राठी भी शामिल हुए थे. 

हैरानी की बात ये है कि अपने कार्यकर्ताओं को रोकने के बजाय वीरेंद्र रावत हंसते हुए नजर आए. कार्यक्रम का आयोजन शुक्रवार 22 फरवरी को किया गया था. इसके बाद पत्रकारों से बातचीत में वीरेंद्र रावत ने कहा कि यह पुलवामा आतंकवादी हमले में जान गंवाने वाले सीआरपीएफ सैनिकों को श्रद्धांजलि देने के लिए आयोजित एक कार्यक्रम था. यह 56 इंच की छाती वाले शेर को जगाने की एक कोशिश थी. उन्होंने कहा कि दुश्मन को चुप कराने के लिए पीएम मोदी को कार्रवाई करनी चाहिए. 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*