बक्सर: युवती का अधजला शव मिलने के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पिता-भाई ने ही की थी हत्या

बक्सर: युवती का अधजला शव मिलने के मामले में हुआ बड़ा खुलासा, पिता-भाई ने ही की थी हत्याबक्सर: बिहार के बक्सर जिले के इटाढ़ी थाना क्षेत्र में युवती का अधजला शव मिलने के मामले में खुलासा हो गया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि युवती के पिता और भाई ने ही उसकी हत्या की थी. इसे प्रतिष्ठा में हत्या का मामला माना जा रहा है.

दरअसल हत्या के कारणों के पीछे की वजह महिला का किसी और के साथ प्रेम प्रसंग होना बताया जा रहा है. इसी बीच पुलिस को सूचना मिली थी कि रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के रहने वाले एक रिटायर्ड फौजी की बेटी पिछले कुछ दिनों से गायब है.

इसकी सूचना पर पुलिस ने जब परिवार वालों से पूछताछ की तो मामला सामने आ गया. परिजनों ने पुलिस को बताया कि महिला के हत्या के पीछे महिला के पिता उसकी मां और उसके भाई के अलावे अन्य तीन रिश्तेदारों का हाथ है.

पुलिस के मुताबिक महिला की शादी 5 मार्च 2018 को बक्सर जिले के डुमरांव में सूरजभान प्रसाद गुप्ता के साथ हुई थी, लेकिन शादी के दो दिन बाद ही दिनारा के सुरेश खरवार नाम के युवक के साथ प्रेम होने की बात कह महिला ससुराल से मायके आ गई.

जानकारी के मुताबिक सुरेश खरवार के प्यार में पागल महिला जब अपने मायके पहुंची तब उसके प्रेमी ने भी यह कह कर उससे शादी से इंकार कर दिया कि तुम्हारी शादी हो चुकी है ऐसे में मैं तुमसे शादी नहीं कर सकता. प्रेमी द्वारा शादी से इंकार किए जाने के बाद महिला अपने मायके में ही रह रही थी.

युवती के परिवार वाले लोगों के मिलने वाले तानों से तनाव में थे. मिली जानकारी के अनुसार लड़की के पिता और भाई ने अपने तीन रिश्तेदारों के साथ मिलकर पहले महिला के हत्या की साजिश रची और फिर महिला को यह कह कर कि चलो तुम्हें बोधगया स्टेशन पर छोड़ देंगे वहां से तुम्हारी इच्छा जंहा होगी वहां तुम चली जाना.

पिता की बात सुनकर महिला उनके साथ जाने के लिए तैयार हो गई और इसी का फायदा उठाकर पिता और उसके भाई ने अन्य तीन रिश्तेदारों के साथ मिलकर 2 दिसंबर 2019 को रात्रि में 8:15 के आस-पास महिला को घर से लेकर निकले और इटाढ़ी थाना क्षेत्र के कुकुढा बधार में ले जाकर पहले गोली मारी और फिर पास में रखे पुआल से उसे आग के हवाले कर दिया.

 

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*