शादी की सालगिरह मुबारक : विराट कोहली ने अनुष्का को यूं कही दिल की बात

शादी की सालगिरह मुबारक : विराट कोहली ने अनुष्का को यूं कही दिल की बातनईदिल्ली: विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लिए आज (11 दिसंबर) बहुत बड़ा दिन है. दोनों की शादी की आज दूसरी सालगिरह है. बता दें कि दोनों ने 2017 में इटली में शादी की थी. इस मौके पर विराट और अनुष्का ने एक-दूसरे को खास अंदाज में विश किया. अनुष्का शर्मा ने अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए विक्टर हूगो के कथन को लिखा- किसी दूसरे इंसान को प्यार करना भगवान का चेहरा देखने जैसा होता है. प्यार सिर्फ भावनाएं नहीं, उससे कहीं ज्यादा है. मैं सचमुच खुशकिस्मत हूं कि मुझे सच्चा प्यार मिला .

वहीं अनुष्का के साथ विराट कोहली ने भी फोटो शेयर की है. उन्होंने अपनी पत्नी को शादी की बधाई देते हुए लिखा कि यहां सिर्फ प्यार है और कुछ नहीं. जब भगवान आपको ऐसे इंसान का साथ देता है, जो हर दिन अपने प्यार का अहसास दिलाए तो आप सिर्फ कृतज्ञ होते हैं, इस साथ और प्यार के लिए. विराट ने भी अनुष्का और अपनी तस्वीर को शेयर किया है.

बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का की मुलाकात एक एड की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने साथ काम किया और एक-दूसरे को दिल दे बैठे. बीच में दोनों के बीच कड़वाहट आ गई, लेकिन फिर दोनों को साथ मिलाने का काम सलमान खान ने किया. इसके बाद दोनों ने शादी कर ली. हाल ही में विराट और अनुष्का भूटान घूमने गए थे, जहां की तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी थीं. भूटान की तस्वीर शेयर करते हुए विराट कोहली ने लिखा था कि जीवन के सफर में साथ चल रहे हैं, हमारे पास प्यार के अलावा कुछ नहीं.

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*