Shatrughan Sinha ने Akshay Kumar पर साधा निशाना? 25 करोड़ के दान पर कही ऐसी बात

Shatrughan Sinha ने Akshay Kumar पर साधा निशाना? 25 करोड़ के दान पर कही ऐसी बातनईदिल्ली: कोरोना वायरस कम से कम फैले इसके लिए देश में 3 मई तक लॉकडाउन किया गया है. इस लॉकडाउन के कारण सबसे मजबूर और लाचार वह इंसान हो गया है, जो रोज कमाता था और अपने परिवार का पेट भरता था. ऐसे में उन गरीब लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़ की राशी पीएम फंड में दान के रूप में दिए, जिसके बाद अक्षय कुमार की देशभर में जमकर तारीफ हुई और उन्हें इस बात के लिए खूब सराहा भी गया.

दान का ऐलान को बताया ‘वल्गर’
अक्षय के बाद ही बॉलीवुड के दिग्गजों ने भी गरीबों की मदद के लिए आगे आए और अब तक शाहरुख खान और सलमान खान इस मुहिम में जुड़े हुए हैं. वहीं, बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा को दान की बातों का ऐलान करना कुछ सही नहीं लग रहा है. एक खबर के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि दान का ऐलान करना ‘वल्गर’ है.

दान दी गई रकम से लोग जज करने लगते हैं
शत्रुघ्न ने कहा कि ये सुनकर काफी बुरा और आत्मविश्वास घटाने वाला लगता है कि किसी ने 25 करोड़ रुपये दान कर दिए हैं. उनकी की मानें तो ऐसे में लोग किसी को भी उनके दान दी गई रकम के हिसाब से जज करने लगते हैं. उन्होंने यह भी कहा कि दुनिया में किसी भी जगह दान ऐलान करके नहीं दिया जाता. दान और संकल्प निजी बात होती है. शो-बिजनेस अब शो-ऑफ बिजनेस में बदल गया है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*