दिहाड़ी मजदूरों की ऐसे मदद कर रहे हैं Arjun Kapoor, बहन Anshula Kapoor भी दे रहीं साथ

दिहाड़ी मजदूरों की ऐसे मदद कर रहे हैं Arjun Kapoor, बहन Anshula Kapoor भी दे रहीं साथनईदिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच सिनेमा जगत से ढेर सारे लोग, गरीब मजदूरों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. अभिनेता अर्जुन कपूर की वर्चुअल डेट से जुटाई गई धनराशि का इस्तेमाल 300 दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की मदद के लिए कर रहे हैं. अभिनेता की बहन अंशुला कपूर ने ऑनलाइन फंडिंग प्लेटफॉर्म के माध्यम से हुई कमाई से एक महीने के लिए 300 परिवार को खिलाने के लिए पर्याप्त धन जुटाया है.

अर्जुन ने कहा, “कोरोना वायरस ने हम सभी को मुश्किल दौर में धकेल दिया है. अंशुला के फैनकाइंड के लिए पांच भाग्यशाली विजेताओं के साथ मेरी 30 मिनट की वर्चुअल डेट ने कई परिवारों को खिलाने के लिए पर्याप्त धन जुटाया है. इसके लिए मैं अपने सभी प्रशंसकों का आभारी हूं. चैट के दौरान जुटाई गई धनराशि के साथ ही मैंने गिव इंडिया को भी कुछ अतिरिक्त मदद पहुंचाई है.”

उन्होंने आगे कहा, “इस सामूहिक निधि से इन दैनिक वेतन भोगियों के परिवारों को एक महीने के लिए सहायता मिलेगी. उनका मनोबल बढ़ाने और अपने दायरे से बाहर के लोगों के साथ जुड़ने और उनके भीतर आशा और विश्वास जगाने में मुझे खुशी महसूस हुई. चाहे किसी भी तरीके से हो, इस पर जीत के लिए हमें एक-एक की हर संभव मदद करनी चाहिए.” अभिनय की बात करें तो अर्जुन, दिबाकर बनर्जी की अगामी फिल्म ‘संदीप और पिंकी फरार’ में दिखाई देंगे. फिल्म में अर्जुन की ‘इशकजादे’ की सह-कलाकार परिणीति चोपड़ा भी हैं.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*