UP: सपा नेता की बेटे समेत गोली मारकर हत्‍या, डर्बल मर्डर से हड़कंप

UP: सपा नेता की बेटे समेत गोली मारकर हत्‍या, डर्बल मर्डर से हड़कंपसंभल: आपसी रंजिश में सपा नेता और बेटे गोली मारकर हत्‍या कर दी गई. दरअसल मनरेगा योजना के तहत बनाई जा रही सड़क के विवाद को लेकर हुआ ये घटना घटी. आरोपियों का राइफल लहराते हुए लाइव वीडियो भी सामने आया है. संभल जिले के बहजोई थाना क्षेत्र में गांव शमशोई है. मंगलवार को यहां सड़क को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. सपा नेता की पत्नी ग्राम प्रधान हैं. बताया गया कि गांव में एक सड़क बनाने का काम चल रहा है, जिसका कुछ लोग विरोध कर रहे थे. यही विवाद इतना बढ़ गया कि बंदूकें निकल आईं.

इस दौरान मौके पर मौजूद सपा नेता छोटे लाल दिवाकर और उसके बेटे को गोली मार दी गई. एसपी ने बताया की बहजोई थाना क्षेत्र के शमशोई गांव में मनरेगा के तहत सड़क बन रही थी और उसे लेकर छोटे लाल दिवाकर और सविंदर के बीच विवाद हो गया और कहासुनी के बीच गोलियां चलीं जिसमें छोटे लाल दिवाकर (50) और उनके बेटे सुनील कुमार (28) की मौत हो गई.

आरोपी जब फायरिंग कर रहे थे तो उस वक्त वहां काफी लोग मौजूद थे. लोगों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल में शूट कर लिया. फिलहाल पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है, लेकिन हत्या के मुख्य आरोपी अभी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं. संभल एसपी यमुना प्रसाद ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज की गई है. 3 टीमें गठित की गई हैं. कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है. जांच जारी है.

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*