अभिनेत्रियों के कपड़ों पर भद्दे कमेंट करने वाले डायरेक्टर पर भड़की ‘बाहुबली’ ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया

अभिनेत्रियों के कपड़ों पर भद्दे कमेंट करने वाले डायरेक्टर पर भड़की 'बाहुबली' ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटियामुंबई: हाल ही में रिलीज हुई तमिल फिल्म ‘काठति सांदाई’ के प्रमोशन के लिए फिल्म के डायरेक्टर सूरज ने एक इंटरव्यू दिया। इसमें सूरज ने कहा, ‘हम बी और सी क्लास ऑडियंस के लिए फिल्म बनाते हैं और हमारी हिरोइनों को इस दर्शक वर्ग को खुश करने के लिए छोटे कपड़े पहनने ही चाहिए।’ इस पर सूरज को फिल्म की हिरोइन और ‘बाहुबली’ ऐक्ट्रेस तमन्ना भाटिया के गुस्से का सामना करना पड़ा। 

दरअसल एक प्रमोशनल इवेंट में डायरेक्टर सूरज से ऐक्ट्रेस तमन्ना के रोल को लेकर सवाल किया गया कि क्या वह हिरोइन और उनके कॉस्ट्यूम पर खास ध्यान देते हैं? सूरज ने बातचीत में कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी हिरोइनें छोटे कपड़े पहनें, ताकि वे स्क्रीन पर हॉट दिखें। 

तमन्ना भाटिया के कॉस्ट्यूम्स देख कर सेक्सिएस्ट कमेंट्स पास करने वाले फिल्म ‘ काती संदाई ‘ के निर्देशक जी सूरज ने तमन्ना से माफ़ी मांग ली है। ऐसा तमन्ना के सोशल मीडिया में विरोध करने के बाद हुआ है।

दरअसल मामला सोमवार को तब सामने आये था जब तमन्ना ने एक ट्वीट किया। गुस्से में किये गए इस ट्वीट में तमन्ना ने निर्देशक से सिर्फ उनसे नहीं सारी महिलाओं से माफ़ी मांगने को कहा। तमन्ना ने कहा कि वो 11 साल से इस इंडस्ट्री में है जो कम्फर्ट लगता है वो कपड़े पहनती हैं लेकिन किसी को ये हक़ नहीं है कि उनके कपड़ों पर अभद्र भाषा में कमेंट करें।

बताते हैं कि जिस समय मामला बढ़ा उस समय तमन्ना, फिल्म दंगल देख रही थीं और उन्हें बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा। तमन्ना के विरोध के बाद सूरज ने अपना माफीनामा जारी किया जिसमें कहा गया कि वो तमन्ना और इंडस्ट्री की सारी एक्ट्रेसेस से माफ़ी मांगते हैं। उनका इरादा किसी को दुःख पहुंचाने का नहीं था। 

बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान सूरज ने कहा था कि फिल्म में हीरो को एक्शन के लिए और हीरोइन को ग्लैमर के लिए पैसे दिए जाते थे। वो अपनी फिल्मों में साडी वाली हीरोइन नहीं दिखाना चाहते इसलिए तमन्ना को भी ग्लैमरस ड्रेस पहनने को कहा था। सूरज ने ये भी कहा कि वो अपनी फिल्मों में घुटनों से ऊपर के ड्रेस रखते हैं और अगर कोई हीरोइन इसका विरोध करती है तो वो उसको बताते हैं कि दर्शक कुछ नहीं देखने के लिए इतना पैसा नहीं खर्च करते हैं

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*