‘दीया और बाती हम’ की ‘संध्या बींदणी’ को मिला बड़ा झटका,16 लाख का लगा जुर्माना

'दीया और बाती हम' की 'संध्या बींदणी' को मिला बड़ा झटका,16 लाख का लगा जुर्मानामुंबई: सीरियल ‘दीया और बाती हम’ की लीड ऐक्ट्रेस संध्या (दीपिका सिंह) का शो के प्रोड्यूसर शशि और सुमित मित्तल के साथ विवाद की खबर आ रही है। पिछले पांच सालों से दीपिका इस शो में सबसे खास चेहरा हैं। खबर है कि दीपिका दोनों प्रोड्यूसर के खिलाफ अपनी शिकायत लेकर CINTAA (सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट्स असोसिएशन) पहुंची हैं, जिन्होंने उन पर 16 लाख रुपए का फाइन लगाया है।

दीपिका ने प्रोड्यूसर पर उनकी 1.14 करोड़ रुपए (जिसमें से 90 लाख रुपए उनकी फी और 24 लाख इंट्रेस्ट है) बकाया रकम नहीं अदा करने का भी आरोप लगाया है। दूसरी तरफ प्रोड्यूसर का कहना है कि दीपिका के सेट पर देर से आने की वजह से उन्हें काफी नुकसान हुआ है। 

सूत्रों की मानें तो दीपिका, जो कि इस शो के सीक्वल के लिए नहीं चुनी गई हैं, उन्हें 16 लाख का डेबिट नोट भेज दिया गया है। सूत्र के मुताबिक, ‘इन दिनों कई टीवी प्रड्यूसर ने यह स्टैंडर्ड तरीका अपना रखा है। जब शो खत्म होने की कगार पर होता है तो पूरी बकाया राशि पे करने के बजाय वे डेबिट नोट इशू करते हैं और लेट-लतीफी की वजह से पैसे काट लेते हैं, क्योंकि लेट होने की वजह से कई तरह की लागत बेकार हो जाती है। हैरानी वाली बात यह है कि शशि-सुमित जैसे बेहतरीन प्रोड्यूसर और दीपिका जैसी शानदार ऐक्ट्रेस भी इस पचड़े में फंस गए हैं। ऐसे हालात में ब्रॉडकास्ट करने वाले भी बीच में पड़ना नहीं चाहते। 

मजेदार बाद यह है कि प्रोड्यूसर ने दीपिका के खिलाफ उनके इस गैर प्रोफेशनल रवैये को लेकर CINTAA में शिकायत नहीं दर्ज की। अमूमन ऐसे मामलों में प्रोड्यूसर असोसिएशन को अप्रोच करते हैं।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*