नए साल में विराट-अनुष्का देंगे सबसे बड़ा सरप्राईज़, सगाई करने के साथ करेंगे शादी की डेट का ऐलान!

नए साल में विराट-अनुष्का देंगे सबसे बड़ा सरप्राईज़, सगाई करने के साथ करेंगे शादी की डेट का ऐलान!उत्तराखंड: टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली और उनकी गर्लफ्रेंड बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा नए साल में नई खुशखबरी सुना सकते हैं।  खबर है कि ये जोड़ी 31 दिसंबर को सार्वजनिक तौर पर सगाई कर धमाकेदार खबर दे सकते हैं।  

हालांकि अभी ये खबर कुछ मीडिया संस्थानों और सोशल मीडिया पर ज़बरदस्त तरीके से वायरल हो रही खबरों का ही हिस्सा है। अभी तक इस बारे में न तो विराट या अनुष्का ने ही कोई टिप्पणी की है और ना ही इन दोनों के किसी परिवार के सदस्य या परिचित ने ही इसे लेकर खुलासा किया है।  

दरअसल, विराट-अनुष्का की जोड़ी न्यू ईयर सेलेब्रेट करने के लिए उत्तराखंड की वादियों में गई हुई है।  ये दोनों नरेंद्र नगर के शिवालिक पर्वत स्थित एक होटल में ठहरे हुए हैं।

ख़ास बात ये है कि इसी होटल में कई हस्तियां के भी पहुंचने की खबर है। इनमे सदी के महानायक बिग बी अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, मुकेश अंबानी और उनकी पत्नी नीता अंबानी के नाम शामिल हैं।  

ऐसे में विराट-अनुष्का की सगाई की खबर को कुछ ज़्यादा ही तूल मिलने लगा है।  इस खबर को तब और ज़्यादा हवा मिलने लग गई है जब सामने आया है कि अनुष्का के परिवारजन भी यहीं पर पहुंचे हुए हैं।  

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*