नोटबंदी पर बोले PM मोदी, ‘मैंने चोरों के सरदारों पर किया वार, काला धन-काला मन ख़त्म करके रहूंगा’

नोटबंदी पर बोले PM मोदी, 'मैंने चोरों के सरदारों पर किया वार, काला धन-काला मन ख़त्म करके रहूंगा'देहरादून: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी मामले में एक बार फिर विरोधियों को तीखे तेवर दिखाए हैं। देहरादून में आयोजित परिवर्तन रैली को संबोधित करते हुए कहा, आपने मुझे देश का चौकीदार बनाया है और जब मैं चौकीदारी का काम कर रहा हूं, तो कुछ लोगों को कष्ट हो रहा है। मैं कालाधन और कालेमन के खिलाफ हूं और इसे समाप्त करके ही मानूंगा। देश से भ्रष्टाचार का अंत होकर रहेगा। मैंने चोरों के सरदारों पर वार कर दिया है। कालाधन और भ्रष्टाचार ने देश को बर्बाद कर दिया है। ”

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में महत्वाकांक्षी चार धाम रोड प्रोजेक्ट का उद्घाटन किया। पीएम ने रैली  में विपक्ष को निशाने पर लिया। 

पीएम मोदी ने प्रोजेक्ट का उद्घाटन करते हुए कहा कि इससे उत्तराखंड के लोगों को रोजगार के अवसर हासिल होंगे। पीएम ने यहां 12 हजार करोड़ के गंगोत्री, यमुनोत्री, बदरीनाथ और केदारनाथ को जोड़ने वाले प्रोजेक्ट की शुरुआत की है।  

पीएम ने कहा, ”उत्तराखंड के लोगों का खुशी होना स्वाभाविक है। आज ये शिलान्यास उन हजारों लोगों को श्रद्धांजलि है, जो केदारनाथ के हादसे में मारे गए। हिंदुस्तान के हर कोने से किसी न किसी ने जिंदगी गंवा दी थी। ये योजना उन्हें तर्पण है।” 

पीएम मोदी ने इस दौरान कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, “मेरे देश में ऐसी सरकारें आईं कि 125 करोड़ के इस देश में आवश्यक सुविधाएं नहीं दे पाईं। ये राजनेता समझ लें कि वो जमाना चला गया, जनता है, सब कुछ जानती है। ” 

चार धाम प्रोजेक्ट के बारे में पीएम मोदी ने कहा, “आप लोगों को लगता होगा कि कि मोदी जी आपने आते ही शुरू क्यों नहीं किया? मेरे लिए यह पॉलिटिकल कार्यक्रम नहीं है। मैं आपको भरोसा दिलाना चाहता हूं कि जब भी आप केदारनाथ-बदरीनाथ की यात्रा पर आएंगे आप इस सरकार को याद रखेंगे और नितिन जी (नितिन गडकरी) श्रवण कुमार की तरह याद किए जाएंगे।” 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*