शॉर्ट ड्रेस पहने लोपामुद्रा राउत को स्वामी ने गलत तरीके से छुआ, हुआ बवाल तो बोले…

शॉर्ट ड्रेस पहने लोपामुद्रा राउत को स्वामी ने गलत तरीके से छुआ, हुआ बवाल तो बोले...मुंबई : स्वामी ओमजी महाराज हमेशा गलत कारणों से चर्चा में रहते हैं। अब उनपर ‘बिग बॉस’ के घर में मौजूद मॉडल लोपामुद्रा राउत के साथ छेड़छाड़ का आरोप लग रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लोपा ने स्वामी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने उनकी ड्रेस ऊपर उठा दी। स्वामी द्वारा गलत तरीके से छुए जाने पर लोपा उनपर जमकर भड़कीं। लेकिन स्वामी ने अपनी गलती नहीं मानी। 

पूरा मामला ‘बिग बॉस’ के इस वीक के लग्जरी बजट कम कैप्टेंसी टास्क ‘बीबी हॉस्टल’ के दौरान हुआ। इसमें स्वामी और उनकी मुंहबोली बेटी प्रियंका जग्गा को दो अलग-अलग हॉस्टल (ब्वॉयज और गर्ल्स) का वार्डन बनाया गया था। इस दौरान स्वामी ने कंटेस्टेंट्स के साथ फिजिकल होने और ‘बिग बॉस’ की प्रॉपर्टी को नुक्सान पहुंचाने की कोशिश की थी। तब ‘बिग बॉस’ जमकर नाराज हुए थे और स्वामी को कन्फेशन रूम में बुलाकर चेतावनी दी थी कि आगे से अगर उनका व्यवहार गलत पाया गया तो वे बाहर कर दिए जाएंगे।

‘बिग बॉस’ द्वारा दी गई इतनी कठोर चेतावनी के बावजूद स्वामी की हरकतों में कोई सुधार नहीं आया और वे लोपा के साथ गलत हरकत कर गए। बताया जा रहा कि वे इस दौरान घर में ब्वॉयफ्रेंड-गर्लफ्रेंड का रोल कर रहे रोहन मेहरा और लोपामुद्रा राउत के लवलेटर देखने की कोशिश कर रहे थे। तभी उन्होंने लोपा की ड्रेस खींची। स्वामी की हरकत के बाद गौरव चोपड़ा ने लोपा के लिए स्टैंड लिया। वहीं, मनु पंजाबी और मनवीर गुर्जर पहले से ही स्वामी के खिलाफ खड़े हुए हैं।

जब घरवाले लोपा के पक्ष में स्वामी के विरोध में उतरे तो वे चिल्लाने लगे। उन्होंने अपनी गलती मानने की बजाय लोपा पर ही आरोप मढ़ दिए। स्वामी की मानें तो लोपा खुद उनसे चिपक रही थीं। उन्होंने यह भी कहा कि लोपा को इतनी छोटी ड्रेस नहीं पहननी चाहिए। खैर, अब देखना यह है कि स्वामी के इस बर्ताव पर वीकेंड का वॉर में सलमान की किया प्रतिक्रिया रहती है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*