सुसाइड-मर्डर मिस्ट्री में पुलिस को मिले सुराग, बात करने के लिए ही प्रभाकर ने बुलाया था पूनम को

सुसाइड-मर्डर मिस्ट्री में पुलिस को मिले सुराग, बात करने के लिए ही प्रभाकर ने बुलाया था पूनम कोजयपुर: एएसपी आशीष प्रभाकर सुसाइड और पूनम शर्मा हत्याकांड में पुलिस को कुछ सुराग मिले हैं। पुलिस ने दोनों सुसाइड नोट में मिले फोन नंबर और लोगों से बातचीत की है। इस आधार पर पुलिस का मानना है कि सुसाइड और हत्याकांड की यह मिस्ट्री बेवफाई के इर्द-गिर्द ही घूमती नजर आ रही है। 

पूरे केस में जो सात लोग और पांच मोबाइल फोन के नंबर हैं उनमें से कुछ से पुलिस ने संपर्क किया है। इन लोगों से जानकारी जुटाने के बाद पुलिस का मानना है कि इस मिस्ट्री में बेवफाई, लिव-इन रिलेशनशिप और ब्लैकमेल जैसे बिंदु हैं। फिलहाल पूरे मामले में गोपनीयता बरती जा रही है।

पुलिस अफसरों का कहना है कि पूनम और प्रभाकर में कुछ दिन से बातचीत नहीं हो रही थी। इसका बड़ा कारण यह था कि पूनम की कुछ अन्य लोगों से मोबाइल फोन पर बातचीत होती थी। संभवत: इसी बात से प्रभाकर खफा चल रहे थे। 

उन्होंने पूनम को इस बारे में कई बार समझाने की कोशिश की, लेकिन पूनम ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। हत्या की बड़ी वजह फिलहाल यही बताई जा रही है। अफसरों का कहना है कि जिन पांच लोगों के मोबाइल नंबर मिले हैं, उनमें से दो फोन नंबर फिलहाल बंद हैं।

पुलिस अफसरों ने बताया कि तीन से चार महीने बातचीत नहीं होने के बाद आखिर प्रभाकर और पूनम में गुरुवार को किसी तरह से बातचीत हुई। इस बीच प्रभाकर ने पूनम को जल्द से जल्द मिलने के लिए बुलाया। 

दोनों में बातचीत हुई और उसके बाद पूनम की हत्या हो गई। अफसरों ने बताया कि न तो पूनम ने प्रभाकर पर शादी का दबाव बनाया था और न ही वह प्रभाकर को ब्लेकमेल ही कर रही थी।

पूरे मामले की जांच कर रहे शिवदासपुरा थानाप्रभारी दीपक खंडेलवाल ने बताया कि फिलहाल प्रभाकर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आज पूनम शर्मा के परिजनों से पूछताछ होगी। उनके बयान दर्ज किए जाएंगे। प्रभाकर के परिवार के लोगों के भी बयान दर्ज होंगे।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*