सरेआम लड़की को छेड़ना युवक को पड़ा भारी, लोगों ने कर दी जमकर पिटाई

सरेआम लड़की को छेड़ना युवक को पड़ा भारी, लोगों ने कर दी जमकर पिटाईबीकानेर: शहर के ढोला मारू होटल के पास छेड़छाड़ करना एक मनचले को उस समय महंगा पड़ा जब युवती ने सरेआम सड़क पर उस पर खूब थप्पड़ बरसाए। इतना ही नहीं, वहां खड़ी भीड़ ने भी उस मनचले पर अपने हाथ साफ  किए।

दरअसल, सदर थाना क्षेत्र में ढोला मारू होटल के पास से मंगलवार दोपहर में एक युवती जा रही थी। तब एक युवक ने उसे अकेली पाकर फब्तियां कसी। इतना ही नहीं उसने उसका हाथ तक पकड़ लिया। 

इसके बाद भी जब वह नहीं माना तो युवती ने शोर मचाया। इस पर वहां पास खड़े युवक युवती की तरफ  दौड़े। लोगों को युवती ने आपबीती सुनाई। तब तक युवक वहां से भाग गया।

युवती की बात सुनकर दो-तीन व्यक्ति युवक के पीछे भागे। लोगों ने पीछा कर उसे भ्रमण पथ के आगे पकड़ लिया और जमकर धुनाई की। यहां लोगों की मौजूदगी में युवती ने जूते से युवक की पिटाई की। 

कई लोगों ने युवक को पुलिस को सुपुर्द करने की बात कहीं लेकिन युवक ने युवती के पैर छूकर माफी मांगी। इसके बाद लोगों ने उसे छोड़ दिया। इस संबंध में पुलिस में कोई शिकायत नहीं की गई।

भ्रमण पथ के पास युवक को कई लोग थप्पड़ पर थप्पड़ जड़ रहे थे। तभी वहां से गुजर रहा एक बुजुर्ग व्यक्ति हिम्मत कर युवक को छुड़ाने आया। बुजुर्ग ने बीच-बचाव कर युवक को बमुश्किल लोगों के चंगुल से छुड़ाकर वहां से भगाया।

आरोपित युवक को जब लोगों ने छोड़ा तो वह म्यूजियम सर्किल की तरफ  भागा। युवक कुछ दूर पैदल चला ही था कि पीछे से एक बाइक पर दो युवक  आए, उन्होंने उसके पास बाइक रोकी और उसे बाइक पर बैठा कर जयपुर रोड़ की तरफ  चले गए।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*