सलमान और शाहरुख एक बार फिर से दोहराने जा रहे है इतिहास!

सलमान और शाहरुख एक बार फिर से दोहराने जा रहे है इतिहास!मुंबई: एंटरटेनमेंट का डबल डोज़ मिलता है जब बॉलीवुड के बादशाह और सलमान एक साथ दिखाई देतें हैं। इनके बिच के झगड़े की बात हो या इनके गले मिलने वाले भारत मिलाप की, ये दोनों सुर्खियां बटोरने में कोई कमी नहीं रखते।

वैसे, पिछले साल आपने बॉलीवुड की इस धमाकेदार जोड़ी को एक साथ बिग बॉस के मंच पर देखा होगा जब शाहरुख़ यहां रोहित शेट्टी की फिल्म दिलवाले को प्रमोट करने आए थे। लेकिन, इतिहास एक बार फिर अपने आपको दोहरा रहा है और एक बार फिर बिग बॉस के उसी मंच पर दोनों साथ दिखाई देने वाले हैं।

आपको बता दें कि इस बार अपनी रईस को लेकर शाहरुख़ सलमान के शो बिग बॉस के मंच पर आने वाले हैं। वैसे, आपके लिए सरप्राइज यह है कि शाहरूख-सलमान न की एक बार सिर्फ टेलीविज़न पर दिखाई देने वाले हैं बल्कि इन्होंने दो एपिसोड्स की शूटिंग की है। यह एपिसोड फिनाले के पहले एक के बाद एक ऑन एयर होंगे।

सोर्स का कहना है कि 20 जनवरी को ये दोनों इन एपिसोड की शूटिंग करेंगे और दोनों रईस के गानों पर थिरकतें हुए भी नज़र आएंगे! एक बार फिर बिग बॉस के मंच पर सलमान और शाहरुख़ की मस्ती, मज़ाक और ढेर सारा एंटरटेनमेंट मिलेगा! 

हाल ही में ये दोनों सुपरस्टार एक साथ अवॉर्ड फंक्शन को होस्ट करते नजर आए थे।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*