अमित शाह ने कहा -सोचा नहीं था कि दूर्गा पूजा के लिए हाई कोर्ट से इजाजत लेनी होगी

अमित शाह ने कहा -सोचा नहीं था कि दूर्गा पूजा के लिए हाई कोर्ट से इजाजत लेनी होगीकोलकता : 3 दिन के पश्चिम बंगाल के दौरे पर गए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कोलकाता के प्रेस क्लब में मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि यह पीएम मोदी के नेतृत्व की जीत है। शाह के अनुसार इस जीत से भाजपा की स्वीकृती बढ़ी है। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि अब देश में बहानेबाजी और आरोप की राजनीति नहीं चलेगी। इस जीत को मोदी सरकार के काम पर मुहर बताते हुए उन्होंने के दिल्ली की जनता और दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी को बधाई दी।

अमित शाह ने कहा, “यह जीत गरीब कल्याण योजनाओं की जीत है। अब देश नाकारात्मक राजनीति से ऊपर उठ चुका है। गोवा, उत्तराखंड, यूपी और मणिपुर के बाद दिल्ली की जनता ने भी पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा को स्वीकार किया है।”

बंगाल में बढ़ते भ्रष्टाचार पर अमित शाह ने तृणमूल सरकार और लेफ्ट को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि बंगाल के लोगों का ऋण 3 लाख 50 हजार करोड़ का है। शाह ने कहा कि टीएमसी के राज में बंगाल और भी ज्यादा पिछड़ गया है। नोटबंदी का विरोध कर तृणमूल ने अपनी विफलता दिखाई। इसके अलावा दु्र्गा पूजा और सरस्वती पूजा के लिए हाई कोर्ट से आदेश लेने को स्तंब्ध करने वाला बताया। शाह ने कहा कि मोदी सरकार में 13वें वित्तीय आयोग में बंगाल को दी जाने वाली रकम करीब 3 गुणा बढ़ाकर 2 लाख 84 हजार करोड़ रुपए कर दी गई है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*