MCD Election Results: भाजपा लहर नहीं, ईवीएम लहर की जीत: गोपाल राय

MCD Election Results: भाजपा लहर नहीं, ईवीएम लहर की जीत: गोपाल रायनई दिल्ली : आम आदमी पार्टी (आप) के नेता गोपाल राय ने दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) चुनाव के लिए बुधवार को हो रही मतगणना के शुरुआती रुझानों में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिली बढ़त को भाजपा की नहीं, ईवीएम की लहर बताया।

गोपाल राय ने यहां संवाददाताओं से कहा कि दिल्ली एमसीडी के जो परिणाम सामने आ रहे हैं, वह भाजपा की चमत्कारिक जीत की नहीं, बल्कि ईवीएम की लहर का नतीजा है। हम इसकी समीक्षा करेंगे। 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने पिछले 10 वर्षों में एमसीडी को भ्रष्टाचार और गंदगी का अड्डा बना दिया है। गोपाल राय ने कहा कि लोकतंत्र पर खतरा बना हुआ है। भाजपा लोकतंत्र को खत्म कर देना चाहती है। संविधान को मानने वालों को इस बारे में सोचना पड़ेगा।

आप नेता आशुतोष ने कहा कि जिस तरह के नतीजे आए हैं, उससे साफ  है कि लोकतंत्र की हत्या की जा रही है। बीजेपी पिछले 10 साल एमसीडी की सत्ता में है और भ्रष्टाचार करती आई है, फिर भी उसका जीतना काफी खराब है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में काफी काम किया है। पिछले 10 सालों में बीजेपी ने कोई अच्छा काम नहीं किया।

Bureau Report

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*