पीएम मोदी चलते या दौड़ते नहीं, छलांग लगाकर मंजिल तक पहुंचते हैं अमित शाह

पीएम मोदी चलते या दौड़ते नहीं, छलांग लगाकर मंजिल तक पहुंचते हैं अमित शाहनईदिल्ली: बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने मंगलवार को दिल्ली नए बीजेपी पार्षदों को संबोधित किया और साथ ही जीत की बधाई दी। शाह ने कहा कि एमसीडी चुनाव की जीत अंतिम नहीं है। यह दिल्ली में सरकार बनाने की पहल है। उन्होंने कहा कि बीजेपी को जितनी बड़ी जीत मिली है, उतनी ही हमारी जिम्मेदारी बड़ गई। शाह ने कहा कि जो प्रत्याशी हार गए वो भी कार्यकर्ताओं की तरह काम करें, जीते और हारे हुए उम्मीदवारों में कोई भी भेदभाव नहीं होगा।

केजरीवाल पर साधा निशाना

अमित शाह ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल भले ही ईवीएम की जीत बता रहे है लेकिन यह जीत हमारे बूथ लेवल के कार्यकर्ताओं की मेहनत है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल अगर बीजेपी के बूथ कार्यकर्ताओं से मिलेंगे तो उन्हें अपनी हार का कारण पता चल जाएगा।

जनता को बोलने वाला प्रधानमंत्री चाहिए था

अमित शाह ने कहा कि देश की जनता को बोलने वाला प्रधानमंत्री चाहिए था, वह सिर्फ प्रधानमंत्री को सुनना चाह रहे थे। पीएम ने 20-20 घंटे काम करके देश को ऊपर उठाया। पीएम मोदी चलते-दौड़ते नहीं सीधे छलांग लगाकर लक्ष्य की ओर बढ़ते हैं। शाह ने कहा कि 2014 से जनता बीजेप और पीएम नरेंद्र मोदी पर आंख मूंदकर भरोसा कर रही है। शाह ने कहा कि उन्होंने कई सभाएं की, कोई कुछ नहीं पूछता, हमने सभाओं में अपनी ओर से ही लोगों को बातें समझाईं, लोग भरोसा कर रहे हैं सभी मोदी-मोदी के नारे लगा रहे थे।

विनम्र होने की जरूरत

अमित शाह ने कहा कि जीत के बाद हमें और भी विनम्र होने की जरूरत है। बीजेपी की सरकार गरीबों के लिए समर्पित है, हमारे सरकार ने किसानों के लिए काफी काम किए। उन्होंने ने कहा कि पीएम ने अपने पहले ही भाषण में साफ  कर दिया था कि ये सरकार गरीबों के लिए काम करेगी।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*