शादीशुदा जूली की LOVE STORY का हुआ खौफनाक THE END

शादीशुदा जूली की LOVE STORY का हुआ खौफनाक THE ENDपचलंगी/झुंझुनूं: शादीशुदा जूली अविवाहित संदीप को दिल दे बैठी। कुछ समय तक तो दोनों की लव स्टोरी ठीक से चलती रही, मगर बुधवार देर रात खौफनाक अंत हो गया। पूरे शेखावाटी में सुबह से सिर्फ इसी लव स्टोरी के चर्चे हैं। मामला राजस्थान के झुंझुनूं जिले के उदयपुरवाटी थाना इलाके के गांव सूरपुरा का है।

जानकारी के अनुसार सूरपुरा निवासी जूली और संदीप के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। बुधवार देर रात  को दोनों ने गांव के कुएं में छलांग लगा दी। लोगों को इनके कुएं में गिरने का पता चला तो पुलिस को इत्तला दी। सूचना पाकर उदयपुरवाटी पुलिस रात को ही मौके पर पहुंच गई और इनको बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया, मगर निकाला नहीं जा सका।

गुरुवार सुबह पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से पहले जूली को बाहर निकाला, मगर तब तक उसके सांसों की डोर टूट चुकी थी। संदीप को बाहर निकालने के दौरान कुएं से गैस रिसाव हो गया, जिससे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। हालांकि संदीप को भी सुबह करीब साढ़े नौ बजे बाहर निकाल लिया गया। दोनों के शव उदयपुरवाटी के अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाए गए हैं। पुलिस शवों का पोस्टमार्टम करवा रही है।

कारणों का खुलासा नहीं

जूली व संदीप के कुएं में गिरने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण कुएं के आस-पास एकत्रित हो गए।

पहले भागी थी घर से

जानकारी के अनुसार जूली की सालभर पहले गुढ़ागौडज़ी में शादी हुई थी। किसी बात को लेकर जूली छह सात माह से अपने पीहर में ही रह रही थी। इससे पूर्व जूली मामराज नाम के लड़के साथ भाग गई थी। दोनों को महाराष्ट्र से पकड़ा गया था। अब जूली का संदीप से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इनका कहना है…

रात को डेढ़ बजे सूचना मिली थी कि युवक व युवती कुएं में गिर गए। मौके पर जाकर देखा तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। दोनों के शव कुएं से बाहर निकाल लिए गए हैं। पोस्टमार्टम के लिए उदयपुरवाटी सीएचसी के मुर्दाघर में रखवाया गया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रही है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*