ऑस्ट्रेलिया विमान को उड़ाने का धमकी भरा खत मिलने से पैसेंजर्स में मची अफरा-तफरी, कइयों ने लगा डाली प्लेन से छलांग

ऑस्ट्रेलिया विमान को उड़ाने का धमकी भरा खत मिलने से पैसेंजर्स में मची अफरा-तफरी, कइयों ने लगा डाली प्लेन से छलांगसिडनी: ऑस्ट्रेलिया के दक्षिणी प्रांत न्यू साउथ वेल्स के एल्बरी हवाई अड्डे पर विमान में बम की अफवाह फैलने के बाद यात्री विमान से कूद पड़े। इस मामले में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। सूत्रों ने बताया कि विमान के शौचालय में एक धमकी भरा पत्र मिला जो बाद में अफवाह निकला। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया, ‘ जांच के दौरान वहां कुछ भी नहीं मिला, वास्तव में वहां किसी को धमकी नहीं मिली थी, वहां केवल एक धमकी भरा पत्र मिला इसके अलावा कुछ भी नहीं था। ‘

पुलिस ने बताया कि 68 यात्री की क्षमता वाले टुर्बोप्रॉप विमान में 42 यात्री सवार थे। अफवाह फैलाने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। 

आस्ट्रेलियाई एसोसिएटेड प्रेस को एक यात्री ने बताया कि उसने एक अन्य यात्री को चिललाते हुए सुना, ‘ अपने बैग छोडो और दौड कर बाहर निकलो, भागो-भागो ‘। उसने बताया इसके बाद यात्री विमान से कूदने लगे। 

न्यू साउथ वेल्स पुलिस के प्रवक्ता एमिली वाल्टर्स ने बताया कि विमान के शौचालय में धमकी भर पत्र के बारे में पता चलने पर पुलिस और आपात सेवाओं को एल्बरी हवाई अड्डो में तैनात कर दिया। 

वाल्टर्स ने कहा कि सभी यात्रियों को विमान से पांच मिनट के अंतर उतार लिया गया और एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने यह नहीं बताया कि पत्र में क्या लिखा है। ‘

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*