बॉलीवुड में टूटा एक और रिश्ता,शादी के 22 साल बाद सिंगर हिमेश रेशमिया के तलाक की अर्जी पर हाई कोर्ट ने लगाई मुहर

बॉलीवुड में टूटा एक और रिश्ता,शादी के 22 साल बाद सिंगर हिमेश रेशमिया के तलाक की अर्जी पर हाई कोर्ट ने लगाई मुहरमुंबई: बॉलीवुड में आए दिन किसी ना किसी का तलाक हो रहा है जैसे की मानो इन दिनों तलाक का सीजन चल रहा हो। बॉलीवुड में अरबाज खान-मलाइका अरोड़ा और फरहान अख्तर-अधुना के तलाक के बाद एक और रिश्ता टूट गया है। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-म्यूजिक कंपोजर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने अपनी 22 साल पुराने रिश्ते को तोड़ते हुए अपनी पत्नी कोमल से तलाक ले लिया है। हिमेश ने 2016 में तलाक के लिए अर्जी दी थी, जिसके बाद मंगलवार शाम को मुंबई हाईकोर्ट ने दोनों के तलाक को मंजूरी दे दी है।

हिमेश और कोमल की शादी 22 साल पुरानी थी जिसे दोनों ने आपसी सहमति से मुंबई के बांद्रा फैमिली कोर्ट में खत्म कर दिया। तलाक के बाद हिमेश ने कहा,’हमारा तलाक़ आपसी सहमति से हुआ है। मैं और मेरी पत्नी एक दूसरे की इज़्जत करते हैं। बस कुछ ऐसे मुद्दे थे जिनको लेकर हम साथ नहीं रह पा रहे थे।’ ऐसे में हमने म्यूचुअल अंडरस्टैंडिंग से अलग होने का फैसला किया। परिवार के सदस्यों ने भी इस फैसले की इज्जत की है। 

वहीं इस तलाक को लेकर हिमेश या उनकी पत्नी ने कुछ नहीं कहा लेकिन इस तलाक की वजह हिमेश रेशमिया की टीवी एक्ट्रेस सोनिया कपूर के साथ अफेयर की खबरों को बताया जा रहा है। लेकिन हिमेश की पत्नी कोमल ने इस बार से इंकार किया है। हिमेश की पत्नी कोमल ने भी कहा कि वो और हिमेश एक अच्छे नोट पर अलग हो रहे हैं। कोमल ने सोनिया के बारे में मीडिया से कहा, वह सोनिया को टारगेट न करे। ‘हिमेश और मैंने एक दूसरे की खुशी के लिए यह फैसला किया है। किसी को भी इस मामले में घसीटने की जरूरत नहीं है। मेरे और हिमेश के अलावा कोई और इसके लिए जिम्मेदार नहीं है। हमारी शादी के काम न करने की वजह केवल योग्यता संबंधी मुद्दे हैं। सोनिया इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं। 

गौरतलब है कि हिमेश और कोमल का एक बेटा भी है जिसकी परवरिश दोनों मिलकर करेंगे। हिमेश का कहना है कि तलाक के बाद भी कोमल हमेशा हमारे परिवार का हिस्सा बनी रहेंगी और मैं हमेशा उनके परिवार का हिस्सा रहूंगा। हिमेश ने इस पूरे मामले पर सिर्फ इतना ही कहा है कि ये तलाक आपसी सहमति से है और उनके और उनकी पत्नी के बीच कोई कड़वाहट नहीं है। फिलहाल हिमेश रेशमिया ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाले सिंगिंग शो सारेगामापा में बतौर जज काम कर रहे है।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*