कपिल शर्मा के शो में एक और नया कांड, दो कलाकारों के बीच छिड़ा ‘कोल्ड-वार’

कपिल शर्मा के शो में एक और नया कांड, दो कलाकारों के बीच छिड़ा 'कोल्ड-वार'नईदिल्ली: इन दिनों कपिल शर्मा का वक्त कुछ अच्छा नहीं चल रहा. वह कई मुसीबतों से घिरे हुए हैं. उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. पहले सुनील ग्रोवर के साथ विवाद, फिर अचानक से शो का टीआरपी का गिरना, ऊपर से सेहत खराब रहने के कारण शो की शूटिंग का रद्द होना और अब कपिल की टीम में दो बड़े कलाकारों का आपसी विवाद का सामने आना.  

किकू और भारती के बीच तनातनी

जी हां, कपिल की पहले की मुश्किलें अभी कम ही नहीं हुई कि एक और नई समस्या उनके सामने आकर खड़ी हो गई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ‘द कपिल शर्मा शो’ के दो महत्वपूर्ण कलाकारों के बीच तनातनी चल रही है और इन दोनों के बीच कोल्ड वार शुरू हो गया है. इन कलाकारों का नाम है किकू शारदा और भारती सिंह. 

हमेशा कपिल के साथ खड़े किकू

रिपोर्ट्स की मानें तो कीकू और भारती शो में एक दूसरे साथ कम्फर्टेबल नहीं हैं और दोनों के बीच खटपट चल रही है. आपको बता दें कि किकू और भारती सिंह ‘कॉमेडी सर्कस’ में एक साथ परफॉर्म किया करते थे, लेकिन भारती से हुए एक विवाद के बाद किकू ने यह शो छोड़ दिया था. किकू उन कलाकारों में शामिल रहे हैं जो हमेशा कपिल के साथ खड़े रहते हैं. ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक्त विमान में हुई लड़ाई के बाद जब सुनील ग्रोवर, अली असगर और सुगंधा मिश्रा जैसे कलाकारों ने कपिल से किनारा किया तो भी किकू कपिल के साथ खड़े रहे हैं और अपने जोक्स से दर्शकों का मनोरंजन करते रहे.

खबरों की मानें तो अब ऐसा लगता है कि शो में भारती की एंट्री से किकू खुश नहीं है. हालांकि भारती सिंह और किकू शारदा दोनों ने ही इस तरह की बातों को एक अफवाह करार दिया है. 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*