जयपुर में बैंक लूट : कनपटी पर पिस्टल रख हुआ स्वागत, बोली यहां तो बिहार से भी बुरा हाल

जयपुर में बैंक लूट : कनपटी पर पिस्टल रख हुआ स्वागत, बोली यहां तो बिहार से भी बुरा हालजयपुर: बिहार और यूपी को वैसे ही बदनाम हैं। वहां पर अपराध ज्यादा है लेकिन जयपुर में बदमाश इतने बेखौफ हैं, ये सोचा भी नहीं था। बदमाश दिन दहाड़े बैंक में घुसकर बैंक कर्मचारियों को बंधक बनाकर डाका डालते हैं और चले जाते हैं। बदमाश करीब एक घंटे तक बैंक में रहे। यह जुबानी है कि बिहार के आरा से स्थानांतरण होकर जयपुर आई बैंककर्मी रिचा राज की है। रिचा का हाल में आरा से जयपुर में राजापार्क की यूको बैंक की शाखा में स्थानांतरण हुआ था। वह गुरुवार को ज्वाइनिंग के लिए बैंक पहुंची थी। उन्होंने बैंक में पहला कदम रखा ही था कि बदमाश ने उनकी कनपटी पर पिस्टल तान दी।

मूलत: आरा, बिहार निवासी रिचा राज यूको बैंक में नौकरी करती है। उनके पति भी बैंक में हैं। पति की पोस्टिंग काफी समय से जयपुर में हैं। हाल में यूको बैंक में उनका स्थानांतरण आरा से जयपुर हो गया। वह कल ही आरा से जयपुर आ गईं। गुरुवार को उन्हें ज्वाइनिंग लेनी थी। 

रिचा राज ने बताया कि वह करीब दस बजे बैंक में पहुंची। बैंक में कदम रखते ही एक व्यक्ति उसकी ओर आया। उससे बैग छीन लिया। विरोध किया तो कनपटी पर पिस्टल तान दी। वह कुछ समझ नहीं पाई। बदमाश उसे पिस्टल की नोंक पर फिर एक कमरे में ले गया। जहां पर पहले से कई लोग मौजूद थे। बदमाशों ने उसे भी कमरे में बंद कर दिया। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*