तो इस वजह से आयशा टाकिया ने फिल्मों से बनाई थी दूरी, 4 साल बाद कमबैक को तैयार

तो इस वजह से आयशा टाकिया ने फिल्मों से बनाई थी दूरी, 4 साल बाद कमबैक को तैयारनईदिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री आयशा टाकिया ने कहा कि उन्होंने अपने जीवन के अन्य पहलुओं का आनंद उठाने के लिए फिल्मों से कुछ समय का अवकाश लिया था। अभिनेत्री चार वर्ष के अंतराल के बाद आगामी फिल्म ‘बोरीवली का ब्रूस ली’ से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

शादी के बाद उनका फिल्मी करियर छोटा रहने संबंधी सवाल पूछे जाने पर आयशा ने कहा कि जब मैं चार वर्ष की थी, तब से कैमरे के सामने हूं… मैंने बहुत ही कम उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था। तब मैंने एक साधारण लड़की की तरह जिंदगी नहीं देखी थी और न ही सुर्खियों के बाहर। इसलिए ‘वांटेड’ फिल्म के बाद, जब मैं उस स्थिति में पहुंची, तब मैं सोचा कि मुझे इस फिल्मी दुनिया से बाहर आने की आवश्यकता है और यात्रा करने, अलग तरह का कार्य और खुद को ज्यादा समझने की जरूरत है।

एक बाल कलाकार के रूप में आयशा कई विज्ञापनों और संगीत वीडियो में भी नजर आईं। महाराष्ट्र में समाजवादी पार्टी के प्रमुख नेता अबू आजमी के पुत्र फरहान आजमी से शादी करने वाली आयशा ने कहा कि वह खुद को बदलने और समझने के लिए कुछ समय चाहती थीं।

आयशा ने कहा कि यह मेरे जीवन का एक अलग समय रहा… विकास का, बदलाव का और मैं कौन हूं, को समझने का। अभिनेत्री ने कहा कि शादी करना, एक बच्चा होना, घूमना, अलग तरह का कार्य करना वगैरह ने मुझे जीवन के एक अलग तरह के पहलू के बारे में सिखाया है कि ‘मैं कौन थी या मैंने जीवन में क्या पाया।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*