मोबाइल वॉलेट कंपनी Paytm अपने यूर्जस को कैशबैक में देगी ‘सोना’

मोबाइल वॉलेट कंपनी Paytm अपने यूर्जस को कैशबैक में देगी 'सोना'नईदिल्लीकैशलेस इकोनमी में अहम भूमिका निभाने वाले मोबाइल वोलेट ऐप पेटीएम (Paytm) के यूजर्स के लिए कंपनी नई योजना लेकर आ रही है. जी हां अगर आप पेटीएम (Paytm) यूजर हैं तो आपके लिए कंपनी ‘गोल्ड प्लान’ लेकर आई है. खबर है कि पेटीएम (Paytm) अपने ग्राहकों को ‘डिजिटल सोना’ देगी और वह भी कैशबैक में. ये ऑफर पेटीएम से लेनदेन करने पर कैशबैक के रूप में ग्राहकों को मिलेगी.

कंपनी ने एक बयान में बताया कि यह भारतीयों के खर्च और व्यय दोनों अनुभवों को साथ में जोड़ देगा. वैसे भी सोना भारतीयों के दिल के बहुत करीब है. इस साल की शुरुआत में पेटीएम ने स्वर्ण शुद्धीकरण करने वाली कंपनी एमएमटीसी-पीएएमपी के साथ साझेदारी की थी जिसके तहत ग्राहक एक रुपये में भी सोना खरीद सकते हैं.

पेटीएम वॉलेट रखने वाले ग्राहक एमएमटीसी-पीएएमपी से ऑनलाइन या स्टोर में 999.9 शुद्धता वाला 24 कैरेट का सोना खरीद सकती है. हाल ही में पेटीएम ने ऐलान किया था कि अब आप उसके जरिए ट्रैफिक जुर्माने का भी भुगतान कर सकेंगे. जानकारी दी गई है कि पेटीएम से अब ट्रैफिक चालान ऑनलाइन भुगतान करने का विकल्प होगा.

यह सेवा फिलहाल मुंबई, पुणे और विजयवाड़ा में उपलब्ध है. जल्द ही और शहर के लोगों के पास यह सुविधा होगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिलहाल यह फीचर ऐप पर लाइव नहीं है. हालांकि वेबसाइट पर यह सुविधा आ गई है. 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*