राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर कहा- सभी कश्मीरी आतंकवादी नहीं होते, उमर अब्दुल्ला ने की जमकर तारीफ

राजनाथ सिंह ने ट्विटर पर कहा- सभी कश्मीरी आतंकवादी नहीं होते, उमर अब्दुल्ला ने की जमकर तारीफनर्इदिल्ली:गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक ट्विटर यूजर को एेसा जवाब दिया कि अब लोग उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी इसके लिए राजनाथ सिंह की तारीफ की है। राजनाथ ने ट्विटर पर यूजर को कहा है कि हर कश्मीरी आतंकवादी नहीं होता है।

दरअसल, अमरनाथ यात्रियों पर सोमवार रात को हुए हमले के बाद एक महिला ने गृहमंत्री को टैग करते हुए लिखा था कि अभी कश्मीरियत की फिक्र किसे है? आपको उन लोगों के खिलाफ कार्रवार्इ करनी चाहिए जिन्होंने इस घटना को अंजाम दिया है।

इसका जवाब देते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि देश के हर हिस्से को सुरक्षा प्रदान करना मेरी जिम्मेदारी है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि हर कश्मीरी आतंकवादी नहीं होता है।

राजनाथ सिंह के इस ट्वीट पर जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने लिखा कि आपके मन में हमारे लिए सम्मान है, इस कारण से मैं आपका सम्मान करता हूं। आपको एेसी राजनीति आैर नेतृत्व के लिए धन्यवाद।
हम आपको बता दें कि सोमवार को अमरनाथ यात्रियों की एक बस पर आतंकियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में 7 श्रद्घालुआें की मौत हो गर्इ आैर 19 यात्री घायल हुए हैं। हमले को लेकर देश में रोष है आैर सभी राजनीतिक पार्टियों ने हमले की निंदा की है। 

Bureau Report

 

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*