रिलायंस जियो ने यूजर्स को फिर दी है धांसू सौगात, 399 रुपए में लाॅन्च किया ये धमाकेदार आॅफर

रिलायंस जियो ने यूजर्स को फिर दी है धांसू सौगात, 399 रुपए में लाॅन्च किया ये धमाकेदार आॅफरनर्इदिल्ली:समर सरप्राइज आॅफर खत्म होने के बाद भी जियो रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए एक आैर धमाकेदार आॅफर लेकर आ रहा है। जानकारी के मुताबिक ‘धन धना धन’ आॅफर के बाद जियो एेसा धांसू आॅफर ला रहा है जिसके बाद पुराना आॅफर तीन महीने के लिए बढ़ा दिया जाएगा। कंपनी ने पोस्टपेड आैर प्री पेड यूजर्स के लिए अलग-अलग प्लान पेश किए हैं। इस आॅफर का नाम भी ‘धन धना धन’ आॅफर ही रखा गया है। हालांकि इसका लाभ उठाने के लिए मेंबररशिप का होना जरूरी है।

जियो के इस नए प्लान की कीमत 399 रुपए रखी गर्इ है, जिसमें किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल आैर एसटीडी काॅल, फ्री रोमिंग आैर 20 फीसदी ज्यादा डेटा मिलेगा। जियो ने इस आॅफर को लेकर अपनी वेबसाइट पर भी एक विज्ञापन जारी किया है। जियो ने पहले ही साफ कर दिया था कि वो अपने प्राइम मेंबर्स के लिए नए आैर सस्ते प्लान पेश करती रहेगी।

इस विज्ञापन के मुताबिक जियो अपने नए ‘धन धना धन’ आॅफर के तहत ही 399 रुपए में 84 दिन के लिए 84 जीबी 4जी डेटा उपलब्ध कराएगा। इस दौरान रोजाना एक जीबी डेटा का इस्तेमाल किया जा सकेगा। यदि यूजर एक जीबी डेटा खत्म कर देता है तो इसके बाद 128 केबीपीएस की स्पीड के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल किया जा सकेगा।

इसके साथ ही जियेा यूजर्स जियो म्यूजिक, जियो न्यूज आैर जियो टीवी एेप्स पर भी अनलिमिटेड सुविधाआें का लाभ उठा सकेंगे। वहीं जियो के अन्य प्लान के मुताबिक 509 रुपए के रिचार्ज पैक में 56 दिन के लिए 112 जीबी हार्इ स्पीड डाटा दिया जाएगा। वहीं इस आॅफर के तहत यूजर रोजाना 2 जीबी डेटा खर्च कर सकेगा।

हम आपको बता दें कि रिलायंस जियो ने 5 सितंबर को काॅमर्शियल आॅपरेशन शुरू किया था। 2016 के अंत तक जियो ने 7.2 करोड़ सब्सक्राइबर्स बनाए थे। इस तरह से उसकी इस क्षेत्र में 6.4 फीसदी बाजार हिस्सेदारी थी। 

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*