सलमान-शाहरुख का जलवा,बड़े पर्दे पर नहीं अब यहां आमने-सामने होंगे बॉलीवुड के करण-अर्जुन

सलमान-शाहरुख का जलवा,बड़े पर्दे पर नहीं अब यहां आमने-सामने होंगे बॉलीवुड के करण-अर्जुनमुंबई: जो अभी तक फिल्म इंडस्ट्री में नहीं हुआ वह अब टीवी की दुनिया में होगा। जी हां, इस सितंबर में भारतीय टेलिविजन सबसे बड़े खान टकराव का साक्षी होगा। ऐसे तो बॉलीवुड के मशहूर किंग खान और भाईजान अक्सर ही एक दूसरे की फिल्मों में केमियो रोल करते नजर आ जाते है लेकिन इस बार बड़े पर्दे को छोड़ दोनों का छोटे पर्दे पर आमना-सामना होने वाला है। सूत्रों के अनुसार,शाहरुख खान का टीवी शो, ‘टेड टॉक: नई सोच’ और सलमान खान का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ एक ही समय पर टीवी पर आने वाले हैं। ऐसे में कौन किस पर भारी पड़ेगा, यह तो आने वाला वक्त ही बताएगा।

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान स्टार प्लस पर आने वाले शो ‘टेड टॉक: नई सोच’ से टीवी की दुनिया में वापसी कर रहे है। शाहरुख खान का यह शो सितंबर में लॉन्च होगा। दुनियाभर में पहले से लोकप्रिय फ्रेंचाइजी वाला शो ‘टेड टॉक’ स्टार प्लस पर हर रविवार रात 9 बजे प्रसारित होगा। तो वहीं सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस के 11वें सीजन की शुरुआत 17 से 24 सितंबर तक हो सकती है। जहां सलमान खान ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन के लिए प्रोमो शूट 30 जुलाई को करने वाले है वहीं शाहरुख खान 19 अगस्त से इस शो की शूटिंग करेंगे।

इसका मतलब यह होगा कि पहली बार भारतीय टेलिविजन पर दोनों खानों का आमना-सामना होगा लेकिन दो अलग-अलग चैनल पर। छोटे पर्दे पर दोनों खानों की आपस में प्रतिस्पर्धा नजर आने वाली है। आपको बता दें कि इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘जानेमन’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘डॉन’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हो चुकी है, जिसमें सलमान खान की ‘जानेमन’ फ्लॉप रही थी। हालांकि टीआरपी के मामले में सलमान खान, शाहरुख खान से कहीं आगे है। सलमान खान के ‘बिग बॉस’ के 10 सीजन की टीआरपी काफी अच्छी रही है औऱ एक बार फिर छोटे पर्दे पर राज करने के लिए सलमान खान ‘बिग बॉस’ के 11वें सीजन के साथ तैयार है।

इसके विपरीत, अगर शाहरुख खान के टीवी रिकॉर्ड की बात की जाए तो..शाहरुख खान का जादू टीवी स्क्रीन पर इतना नहीं चल पाया है।  इससे पहले भी शाहरुख ‘कौन बनेगा करोड़पति’ और ‘पांचवी पास को’ जैसे शो को होस्ट कर चुके हैं लेकिन उनको टीवी पर इतना पसंद नहीं किया गया। आपको बता दें कि ‘बिग बॉस’ का प्रसारण डेली 10.30 बजे होता है जबकि सलमान खान सिर्फ शनिवार और रविवार को ही नजर आते है। इसलिए शनिवार औऱ रविवार शो का प्रसारण रात 9 बजे होता है। जबकि शाहरुख खान यह नया शो हर रविवार ‘स्टार प्लस’ पर रात 9 बजे प्रसारित होगा, तो देखा जाए तो दोनों खानों का आमना-सामना सिर्फ रविवार को होगा, जब वे दोनों एक ही समय पर अलग-अलग चैनल पर नजर आएंगे। अब दोनों स्टार्स की छोटे पर्दे पर नंबर गेम की लड़ाई देखने में लोगों को भी काफी मजा आने वाला है।

Bureau Report

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*