OMG! टोल प्लाजा पर रोक दिया राज्यपाल का सुरक्षा दल, सुरक्षाकर्मियों से की अभद्रता

OMG! टोल प्लाजा पर रोक दिया राज्यपाल का सुरक्षा दल, सुरक्षाकर्मियों से की अभद्रताबूंदी\हिंडोली: राज्यपाल के सुरक्षा दल को सोमवार शाम को कोटा जाते वक्त पेचकी बावड़ी स्थित टोल पर रोक लिया। टोलकर्मियों ने दल में शामिल सुरक्षाकर्मियों से अभद्रता की। इस मामले में पुलिस ने राजकार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज कर टोल मैनेजर सहित चार जनों को गिरफ्तार कर लिया।

हिंडोली पुलिस को सुरक्षा टीम के प्रभारी व पुलिस उपनिरीक्षक महेन्द्र कुमार ने सौंपी रिपोर्ट में बताया कि राज्यपाल दौरे पर कोटा जा रहे थे। पेचकी बावड़ी स्थित टोल गेट पर सुरक्षा दल के वाहन को रोक लिया। कुल चार वाहन थे। जिनमें से तीन निकल गए, लेकिन टोल कर्मियों ने चौथे वाहन को रोक लिया। जबकि उन्हें पास दिखा दिया गया था। पूरी जानकारी के बाद भी वाहन को एकतरफ खड़ा करा दिया। 

अभद्रता की सूचना हिण्डोली थाना पुलिस को दी गई। सूचना पर बूंदी के एएसपी राजेन्द्र वर्मा, हिंडोली थानाधिकारी मनोज सोनी मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरन्त वाहन को रवाना किया। बाद में टोल मैनेजर अजीत सिंह, सुपरवाइजर रोहित शर्मा, नरेन्द्र सिंह व गिरिराज वैष्णव को गिरफ्तार कर लिया। 

आज से कोटा दौरे पर

राज्यपाल कल्याण सिंह चार दिवसीय दौरे पर मंगलवार को कोटा आएंगे। इस दौरान वे तीनों विश्वविद्यालयों के दीक्षांत समारोह के अलावा अन्य कार्यक्रमों में भाग लेंगे। राज्यपाल दोपहर 3:45 बजे हैलीकॉप्टर से पहुंचेंगे। जहां से सीधे सर्किट हाउस जाएंगे और यहीं उनका रात्रि विश्राम होगा। जिला कलक्टर रोहित गुप्ता ने बताया कि राज्यपाल बुधवार सुबह 11:40 बजे आरटीयू, 20 जुलाई को सुबह 11:50 बजे एवं 21 जुलाई को सुबह 11:50 बजे वद्र्धमान महावीर खुला विवि के दीक्षांत समारोह में भाग लेंगे। तीनों समारोह नगर विकास न्यास के ऑडिटोरियम में आयोजित होंगे। 

चार गाडिय़ां एक साथ आई थीं। इस पर टोलकर्मियों ने रोक लिया था। इस दौरान वाहनों को निकालने में समय लग गया, जिससे गाड़ी में बैठे अधिकारी नाराज हो गए।

राज्यपाल के सुरक्षा दल को टोल पर रोककर टोलकर्मियों के अभद्रता करने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गए थे। टोल मैनेजर सहित चार जनों को गिरफ्तार कर लिया। मामले की जांच कर रहे हैं।

Bureau Report

 

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*